Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन 6 दिग्गज सितारों को हार्ट अटैक से गवानी पड़ी अपनी जिंदगी, No 3 हर कीसी की पसंदीदा थी



पिछला कुछ समय हमारे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा है. कई बॉलीवुड के मशहूर सितारे हमे अचानक छोड़कर चले गए. अचानक इनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया. हम आपको टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मौत पिछले एक वर्ष में अचानक हुई है. जिनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई शोक में डूब गया था.

1.कवी कुमार आजाद


सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में डॉ. हंसराज हाथी का रोल न‍िभाने वाले कवि कुमार अजाद का कल ही यानी सोमवार को हार्ट अटैक से न‍िधन हो गया है। ब‍िहार के रहने वाले कव‍ि कुमार आजाद ने तारक मेहता शो में अपने क‍िरदार से घर घर में पहचान बनाई। अपनी एक्टिंग से सबको हंसाने वाली कवी कुमार को लोग लम्बे समय तक मिस करेंगे. ये अपनी जबरदस्त कॉमेडी की वजह से लम्बे समय तक इस शो में काम कर रहे थे.

2.इंद्र कुमार


45 साल के इस हट्टे कट्टे नोजवान की मौत ने सबको सदमे में डाल दिया था. इन्होने फिल्म मासूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये कई फिल्मो में नजर आ चुके थे. इन्होने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में भी उनके भाई का किरदार निभाया था. इंद्र की मौत 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई थी.

3.श्रीदेवी


श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर हर कोई सदमे में चला गया था. दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने गई श्रीदेवी कभी वापस नही लौट सकी. इनकी अचानक बाथटब में डूबने से मौत हो गई. श्रीदेवी मात्र 54 साल की थी. इन्होने बॉलीवुड के पहली महिला सुपरस्टार कहा गया था. लेकिन बॉलीवुड की चांदनी अचानक सबको छोड़कर चली गई.

4.नरेंद्र झा


बॉलीवुड के दमदार एक्टर नरेंद्र झा की भी हार्ट अटैक से 55 साल की उम्र में मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने से 14 मार्च 2018 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

5.रीमा लागू


बॉलीवुड की माँ कहे जाने वाली एक्ट्रेस रीमा लागु की भी मौत अचानक हुई थी. तबियत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई में कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने शाहरुख से लेकर सलमान तक की मां का किरदार निभाया। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। इनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी.

6.ओम पुरी


दिग्गज कलाकार ओम पुरी की मौत पिछले साल जनवरी में हुई थी। जी हां, इनकी मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी। इनका निधन सिर्फ 66 साल में हो गया था। अपने करियर में इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है। कभी विलेन का किरदार निभाया तो कभी सहयोगी का। इतना ही नहीं, कभी मेजर का भी किरदार निभाया।

credits: zimbio
बॉलीवुड के इन 6 दिग्गज सितारों को हार्ट अटैक से गवानी पड़ी अपनी जिंदगी, No 3 हर कीसी की पसंदीदा थी बॉलीवुड के इन 6 दिग्गज सितारों को हार्ट अटैक से गवानी पड़ी अपनी जिंदगी,  No 3 हर कीसी की पसंदीदा थी Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement