Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है बॉलीवुड के टॉप 6 सिंगर की पत्नी, खुबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को देती है मात!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो आये दिन चर्चाओ में बने रहते है, लेकिन आजकल बॉलीवुड के सिंगर्स भी कम नहीं है ये भी लगातार चर्चा में बने रहते हैं। फिल्म जगत में कई सिंगर है जिनकी आवाज़ लोगो को बहुत पसंद आती है, लेकिन इन खुबसूरत आवाज़ के धनि सिंगर्स की वाइफ के बारे में कोई  जानता हैं। ऐसे में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो बॉलीवुड सिंगरो के बारे तो जानते हैं लेकिन उनके वाइफ के बारे में कोई नहीं जानता हैं। आज आपको फिल्म जगत के 6 जाने माने सिंगर्स की पत्नियों के बारे में बता रहे है, जो दिखने में बहुत खुबसूरत है, आईये जानते है उनके बारे में!

1. सोनू निगम


30 जुलाई 1973 को हर‍ियाणा के फरीदाबाद में पैदा हुए सोनू न‍िगम का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। सोनू न‍िगम ने शादी पार्ट‍ियों और स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में गाकर अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी। सोनू न‍िगम ने 15 साल छोटी एक्ट्रेस मधुर‍िमा न‍िगम से सात साल तक अफेयर के बाद फरवरी 2002 में शादी की थी। एक कार्यक्रम में मुलाकात के दौरान सोनू न‍िगम उन्‍हें अपना द‍िल दे बैठे थे।

2. बादशाह


बादशाह एक पंजाबी गायक है , इन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत यो यो हनी सिंह के साथ 2006 में की थी। इनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है लेकिन ये बॉलीवुड में बादशाह के नाम से फेमस हैं। और आज ये बॉलीवुड के टॉप के सिंगर और रैपर हैं और इनकी पत्नी का नाम जैस्मिन हैं।

3. हनी सिंह


यो! यो! हनी सिंह के नाम से भी जाना जाता है और ये एक भारतीय पंजाबी रैप गायक, संगीतकार, गायक और फिल्म अभिनेता भी हैं। इनकी पत्नी का नाम शालिनी सिंह हैं,रैपर यो यो हनी सिंह 4 साल बाद म्यूजिक वर्ल्ड में धमाकेदार वापसी करने वाले हैं।

4. हिमेश रेशमिया


गायक-संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने दो शादिया की है, बता दें कि 1995 में हिमेश ने कोमल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है लेकिन दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया| इसके बाद हिमेश ने 2018 में टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर से विवाह कर लिया।

5. आतिफ असलम


आतिफ असलम का जन्म 12 मार्च 1983 को पाकिस्तान में हुआ था| ये एक जाने-माने और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के हिन्दी-ऊर्दू गायक हैं लेकिन इन्हें ख्याति हिन्दी गानों से मिली हैं और इनकी पत्नी का नाम सारा हैं,आतिफ और सारा की शादी साल 2013 में हुई थी। सारा पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली हैं। आतिफ के मुताबिक सारा उनके लिए बहुत लकी हैं। आतिफ असलम एक ऐसे मशहूर सिंगर हैं जिन्होंने अपनी आवाज से लोगों को अपना दीवना बना लिया है। उनकी आवाज का जादू केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी है।

6. अभिजीत सिंह सावंत


‘इंडियन आइडल सीजन 1’ के विजेता अभिजीत सावंत इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। एक वक्त ऐसा था कि इनके गाए गाने लोगों की जुबां पर ऐसे चढ़ते थे कि उतरने का नाम ही नहीं लेते। अभिजीत सावंत का जन्म 7 अक्टूबर 1981 को हुआ था, अभिजीत की वाइफ का नाम शिल्पा सावंत हैं।

credits: zimbio

ये है बॉलीवुड के टॉप 6 सिंगर की पत्नी, खुबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को देती है मात! ये है बॉलीवुड के टॉप 6 सिंगर की पत्नी, खुबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को देती है मात! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement