Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अरमान कोहली के गुस्से का शिकार बनी ये 6 अभिनेत्रियां, एक है फैमस अभिनेत्री की बहन!



बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी ‘अरमान कोहली’ को मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले अपने लाइव-इन पार्टनर पर हमला करने के लिए गिरफ्तार कर लिया था। 46 वर्षीय अभिनेता को भारतीय दंड संहिता की धारा 524 के तहत मामला दर्ज किया गया। Bigg Boss के एक्‍स कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली के खिलाफ उनकी गर्लफ्रेंड व लिव-इन पार्टनर, नीरू रंधावा ने उनके खिलाफ बुरी तरह से मारपीट करने का केस दर्ज कराया है।  तो आइए 5 ऐसी लड़कियों से मिलते है जो अरमान के गुस्से का शिकार हुई है । आईये जानते है उन अभिनेत्रियों में बारे में!

1. नीरू रंधवा:


अरमान कोहली’ को मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले अपने लाइव-इन पार्टनर  35 साल की फैशन स्टाइलिस्ट नीरा के द्वारा दर्ज हुई थी। ARI द्वारा एक ट्वीट के माध्यम से अरमान की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि हुई।सांताक्रुज़ घर में अपनी प्रेमिका ‘नीरू रंधवा’ पर हमला करने की वजह से अरमान पर 3 जून को केस दर्ज हुआ था। दरअसल पैसे के मुद्दे पर एक छोटी बहस की वजह से अरमान ने नेरू को धक्का दिया और उसके सिर को फर्श पर टक्कर लगी।

2. कामया पंजाबी और एली अवराम


बिग बॉस के घर में कामया पंजाबी भी अरमान के गुस्से का शिकार बन चुकी है। दरअसल अरमान के बर्ताव से तंग आकर, एंडी और काम्या अरमान को शो में परेशान कर रही थी। तब अरमान उन पर भड़कने लगें। जब बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों ने अरमान के खिलाफ मिलकर संघर्ष किया, तो अरमान ने गलती से ‘एली अवराम’ को चोट पहुंचा दी।

3. तनीषा मुखर्जी


46 वर्षीय अभिनेता अरमान ने तनीषा पर कई बार गुस्से में आंख उढ़ाई और फिर हिंसक तरीके से धक्का दिया। भारतीय दर्शकों को इस सीन के बाद बहुत बड़ा झटका लगा। बिग बॉस हाउस में अरमान को अपनी प्रेमिका ‘तनिषा मुखर्जी’ पर अपमानजनक शब्दों को बोलते हुए देखा गया था। हालांकि तनिशा ने रियलिटी शो में अरमान के अपमानजनक व्यवहार का खुशी से समर्थन किया था।

4. सोफ़िया हयात


अरमान ने बिग बॉस 7 में अपने सह-प्रतियोगी सोफिया हयात पर भी हमला किया था। आदर्श अभिनेत्री अरमान की गिरफ्तारी से काफी खुश थी और इसे कर्म के कार्य के रूप में भी जाना जाता है। हालांकि सोफिया डर गई है कि अरमान अपने पैसे और पावर का उपयोग कर छूट सकता है। लेकिन सोफिया सोचती है कि अरमान को अपने इस व्यवहार का भुगतान दंड के रूप में भुगतना होगा।

5. मुनमुन दत्ता


जहां अरमान और मुनमुन ने 2008 में डेटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि उनका रिश्ता जल्द ही अरमान के अपमानजनक व्यवहार के कारण समाप्त हो गया। अरमान जिसने स्वभाव के मुद्दों को अक्सर टीवी अभिनेत्री को मारने के लिए इस्तेमाल किया था। मुनमुन दत्ता को डॉली बिंद्रा के साथ अरमान के खिलाफ मामला दर्ज करवाने में मदद मिली।बिग बॉस 7  से पहले अरमान टीवी अभिनेत्री ‘मुनमुन दत्ता’ के साथ रिश्ते में थे।

credits: zimbio

अरमान कोहली के गुस्से का शिकार बनी ये 6 अभिनेत्रियां, एक है फैमस अभिनेत्री की बहन! अरमान कोहली के गुस्से का शिकार बनी ये 6 अभिनेत्रियां, एक है फैमस अभिनेत्री की बहन! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement