Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिर्फ अभिनेत्रियाँ ही नहीं, इन 6 चाइल्ड आर्टिस्ट का भी कैरियर सेट कर चुके है सलमान खान



सलमान खान बॉलीवुड के सबसे दबंग एक्टर है. उनकी छवि पुरे बॉलीवुड में गॉडफादर की है. ये तो सभी जाने है की सलमान खान बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को बड़ा ब्रेक दे चुके है. कैटरिना जैसी बड़ी एक्ट्रेस अपने सफल कैरियर का श्रेय पूरी तरह सलमान खान को देती है. सलमान ने जिस अभिनेत्रिओं की मदद की है उनकी लिस्ट काफी लम्बी है. लेकिन बता दें ऐसा बिलकुल नहीं है की सलमान खान ने सिर्फ अभिनेत्रीयों की ही मदद की है. आज हम आपको कुछ ऐसे बाल कलाकरों के नाम बताने जा रहे है जिनको सलमान खान ने बॉलीवुड में ब्रेक दिया था.

1.हर्षाली मल्होत्रा


बजरंगी भाईजान की मुन्नी को कोन भूल सकता है. हर्षाली को सलमान ने ही अपनी फिल्म से ब्रेक दिया था और आज वे सबसे फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट है. सलमान की मांमा भांजी की इस जोड़ी ने सबको इमोशनल कर दिया था. हर्षाली आज कई बड़े सितारों से भी ज्यादा फेमस हो चुकी है.

2.मातिन रे तांगु


अरुणचाल प्रदेश के 8 वर्षीय मातिन रे टांगू ने ट्यूब लाइट से डेब्यू किया था. यह फिल्म तो फ्लॉप हो गई पर  माटिन सबके फेवरेट हो गए.

3.सरताज कक्कड़


सरताज कक्कड़ को टाइगर ज़िंदा है में सलमान के साथ चांस मिला,सरताज देखने में बहुत ही क्यूट है इनका स्टाइल सलमान के स्टाइल को बराबर की टक्कर देता है यु तो सरताज ने जुड़वाँ 2 में भी काम किया है पर इनको पहचान टाइगर से मिली है.

4.अली हजी


सलमान खान की फिल्म पार्टनर सुपरहिट रही थी. इसी फिल्म में अली हाजी ने एक शरारती बच्चे का किरदार निभाया था जिसे लोग आज तक नही भूले है. ये और भी कई फिल्मो में काम कर चुके है. इन्हें आमिर खान के साथ फिल्म फ़ना में भी काम करने का मौका मिला था.

5.दीया चलवाड़


दिया सलमान की सुपरहिट फिल्म किक की सुपरहिट और सुपर फेमस बाल कलाकार है. ये सबसे पहले सलमान के साथ किक में नजर आई थी. इसके बाद वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में भी नजर आई. और इन्हें इसी के साथ और भी कई ऑफर मिले.

6.नमन जैन


नमन ने ‘चिल्लर पार्टी’, ‘रांझणा’, ‘बॉम्बे टॉकिज’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. ये जल्द ही अजय देवगन से साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले है.

credits: zimbio

सिर्फ अभिनेत्रियाँ ही नहीं, इन 6 चाइल्ड आर्टिस्ट का भी कैरियर सेट कर चुके है सलमान खान सिर्फ अभिनेत्रियाँ ही नहीं, इन 6 चाइल्ड आर्टिस्ट का भी कैरियर सेट कर चुके है सलमान खान Reviewed by bollykeeda on November 30, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement