Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 6 हॉट टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, डायरेक्टर भी हो गया पानी-पानी



आज टेलीविज़न इंडस्ट्री पहले से काफी बदल चुकी है. आज बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत पैसा और ग्लैमर आ चूका है जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारे भी टीवी सीरियल में काम करते नजर आते है. जैसे जैसे ग्लैमर बढ़ता गया टीवी इंडस्ट्री में भी काफी हद तक बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार हो गई. आज कोई भी टीवी एक्ट्रेस टीवी पर बोल्ड सीन देने से घबराती नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखने जा रहे है जिसे देख आप दाँतों तले ऊँगली दबा लेंगे , कभी कभी ऐसा होता है की डायरेक्टर के द्वारा बताये जा रहे सीन को दर्शाने में एक्ट्रेस अक्सर अपना कंट्रोल खो देती है और काफी इंटिमेट हो जाती है. आइये जानते है ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेस के बारे में.

1.पहरेदार पिया की


पहरेदार पिया एक 9 साल के बच्चे को पति और 18 साल की लड़की को पति दिखाया गया है जो की घरो में लोगो को पसंद नहीं आया जिसके बाद इस सीरियल के प्रड्यूसर को कहानी थोड़ा चेंज करना पड़ा जिसके बाद इस सीरियल में बच्चे को बड़ा करके दिखाना पड़ा हलाकि ये टीवी शो एक बार फिर से शुरू हो गया है जिसे लोग पसंद कर रहे है

2.जमाई राजा


जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘जमाई राजा’ में निया शर्मा ने रोशनी बहू का किरदार निभाया था। शो में इनका किरदार बहुत ही सिम्पल था और लोगो को इनका ये किरदार बहुत पसंद भी आया था। इस किरदार में उन्हें कई बार इंटिमेट सीन भी देने पड़े जो की उन्होंने इस कदर दिए की डायरेक्टर को भी देख के शर्म आ गयी

3.तनहाइयाँ


सुरभि हाल ही में एक वेब सीरीज में दिख रही है जिसमे उन्होंने अपने को स्टार के साथ हॉट सीन दिए है बेड सीन में वो इस कदर खो गयी की उनके को एक्टर को बीच में शूट रोकना पड़ा.

4.ये मेरी लाइफ है


इस टीवी सीरियल में शमा शिकंदर ने काफी बोल्ड अंदाज दिखाया है. उन्हें इस सीरियल से घर घर में पहचान मिली है. और और भी कई सीरियल में नजर आ चुकी है. टीवी सीरियल में बेहद संस्कारी नजर आने वाली इस एक्ट्रेस का असली अंदाज देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.  वो बेहद हॉट और सेक्सी हैं और उनकी हालिया फिल्म ‘सेक्सहोलिक’ इसका उदाहरण है।

5.कहीं तो होगा


टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सुरवीन को हर कोई जनता है. सुरवीन एक पंजाबी एक्ट्रेस है और टीवी के साथ साथ पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मो में भी नजर आ चुकी है. फिल्म हेट स्टोरी में इनके बोल्ड सीन ने सबकी नींद उड़ा दी थी. दूसरी फिल्म ‘जुगली’ में उन्होंने इतने बोल्ड सीन दिये थे जिनकी बदौलत आज उन्हें हर कोई जनता है.

6.कितनी मोहब्बत है


कृतिका शर्मा अपने पहले टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ के बाद रातों रात सनसनी बन गई। इस विशेष भूमिका को निभाने के बाद वह अपनी भूमिका को लेकर काफी चुनौतीपूर्ण हो गईं। कृतिका कामरा को इस सीरियल में एक इंटिमेट सीन करना था और उन्होंने बिना किसी झिझक के इस सीन को किया। उसने कई फोटोशूटों में भी बिकनी में शूट किया है। इन टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया था।

credits: zimbio
इन 6 हॉट टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, डायरेक्टर भी हो गया पानी-पानी इन 6 हॉट टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, डायरेक्टर भी हो गया पानी-पानी Reviewed by bollykeeda on November 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement