Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मात्र 6 महीनों में ही टूट गई ये फेमस जोड़ियाँ, किसी का ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक



फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में पैचअप और ब्रेकअप होना बहुत आम बात है. टीवी सितारे अक्सर एक साथी को छोड़कर किसी और के साथ जाने में वक़्त नहीं लगाते है. लेकिन हद तब होती है जब इनके ये अफेयर कुछ महीनो भी न चले. अक्सर देखा जाता है की कई सितारे अपने अफेयर को कुछ महीनो भी नहीं चला पता और अलग हो जाते है. आज हम आपको ऐसे ही कपल्स के बारे में बताने जा रहे है जो 6 महीने भी अपने रिलेशनशिप को नहीं चला सके और कोई तलाक लेकर तो कोई अपने साथी से ब्रेकअप करके अलग हो गया.

1. चाहत खन्ना-फरहान मिर्जा


चाहत खन्ना अपने सीरियल बड़े अच्छे लगते है से काफी मशहूर हुई थी. यह सीरियल 3 साल तक चला था. इन्होने फरहान मिर्ज़ा से शादी की थी. लेकिन हाल ही में इनके बीच दरार की खबरें थी और अब चाहत खनन ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी लगा दी है.  एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत करते हुए चाहत ने कन्फर्म किया कि वह अपने पति से तलाक ले रही हैं।चाहत की ये दूसरी शादी थी। चाहत की ये दूसरी शादी है.  इससे पहले उन्होंने भारत नरसिंघानी नाम के व्यक्ति से शादी की थी लेकिन यह कुछ ही महीनों में टूट गई। चाहत ने उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाये थे.

2. शरद मल्होत्रा-पूजा बिष्ट


दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का गर्लफ्रेंड पूजा से ब्रेकअप सुर्ख़ियों में रहा। दोनों तकरीबन 2 साल तक रिलेशन में रहे। कहा गया कि पूजा शरद के साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन कमिटमेंट फोबिक शरद इसे टालते रहे और आखिरकार इनका ब्रेकअप हो गया.

3. अरमान कोहली – नीरू रंधावा


अरमान कोहली कई बॉलीवुड फिल्मो में भी नजर आ चुके है. अरमान पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू ने हमला करने जैसा संगीन आरोप लगाया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.  नीरू ने 4 जून को मुंबई की सांताक्रुज़ पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की थी।  मामला दर्ज होने के बाद से ही अरमान फरार हो गए थे. नीरू और अरमान तकरीबन 3 सालों से रिलेशनशिप में थे. लेकिन इस रिपोर्ट के बाद इनका ब्रेकअप हो गया.

4. जूही परमार – सचिन श्रॉफ


टीवी शो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ से 25 जून 2018 को तलाक ले लिया। इनकी शादी को 9 साल हो चुके है इन्होने साल 2009 में शादी की थी. इनके बीच पहली भी झगडे की खबरें आई थी लेकिन तब इन्होने आपसी सहमती से विवाद सुलझा लिए थे. लेकिन इसी साल 25 जून को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इनकी तलाक की अर्जी मंजूर कर ली।

5. अविनाश सचदेव – शलमली देसाई


सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं 2 फेम अविनाश सचदेव और शलमली देसाई के 25 जुलाई, 2018 को तलाक लेने की खबर आयी. इनकी शादी को मात्र 3 साल ही हुए है. ये एक ही सीरियल में काम करते थे जिसके बाद इनके बीच अफेयर हो गया और इन्होने शादी कर ली थी. लेकिन अब इनका रिश्ता तलाक के कगार पर आ गया है. शादी टूटने की वजह अविनाश का बेहद शराब पीना बताया गया था जिससे परेशान होकर शलमली उनका घर छोड़कर मायके में रहने लगी थीं. इन दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लेने का फैसला किया है.

6.तोरल रासपुत्रा-धवल


सीरियल बालिका वधु में एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने जुलाई, 2018 में अपनी पांच साल पुरानी शादी तोड़ ली। उन्होंने साल 2002 में शादी की थी. वे पिछले 3 साल से अपने पति से अलग रह रही थी. और अब दोनों ने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया है.

credits: zimbio

मात्र 6 महीनों में ही टूट गई ये फेमस जोड़ियाँ, किसी का ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक मात्र 6 महीनों में ही टूट गई ये फेमस जोड़ियाँ, किसी का ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement