Header Ad

Post AD Top

Advertisement

70 साल की होने वाली है ये 3 एक्ट्रेस, फिर भी दिखती है खूबसूरत और जवां, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में खूबसूरत हसीनाओं की कोई कमी नहीं है. यहाँ एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस मिल जायेंगे. आज के समय में हर कोई खूबसूरत दिखने के लिए हर संभव प्रयास करता है. लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जिनपे उम्र भी असर नहीं हो रहा है. हम जिन एक्ट्रेस की बात करने वाली है उनकी उम्र 70 के पार होने वाली है लेकिन आज भी वे खूबसूरत और जवान नजर आती है.

1. शबाना आज़मी


शबाना आजमी की उम्र 68 साल है लेकिन ये बिलकुल जवान और खूबसूरत नजर आती है. इनकी तस्वीरें देख इनकी उम्र का अंदाज लगाना नामुमकिन है.  शबाना आज़मी का जन्म 18 जुलाई 1950 में हुआ। 1974 में बनी फिल्म ‘अंकुर’ से इन्होंने बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया. 1977 में इन्होंने अमिताभ बच्चन एवं ऋषि कपूर व विनोद खन्ना के साथ बनी बाॅलीवुड फिल्म ‘अमर अकबर एन्थोनी’ में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया।

2. हेमा मालिनी


हेमा को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 में हुआ। 1968 में इन्होंने बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की. हेमा ने धर्मेन्द्र से शादी की है. 1975 में इन्होंने अमिताभ बच्चन एवं धर्मेंद्र के साथ बाॅलीवुड फिल्म ‘शोले’ में काम किया. यह फिल्म बॉलीवुड इतिहास की सबसे हिट फिल्म है. इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए हेमा मालिनी को फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया। इन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. हेमा मालिनी 70 साल की उम्र में भी बहुत खूबसुरत नजर आती है और आज भी ये फिल्मो में काम करती है.

3.सिमी ग्रेवाल


बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री सिमी गरेवाल का जन्म 17 अक्टूबर 1947 में हुआ.  इन्होंने बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 1962 में की। इन्होंने साथी, मेरा नाम जोकर, दो बूंद पानी, अंदाज जैसी कई फिल्मों में काम किया. इनकी उम्र 71 साल  है लेकिन फैशन और स्टाइल में आज की नयी एक्ट्रेस को भी मात देती है और आज भी खूबसूरत नजर आती है.

credits: zimbio
70 साल की होने वाली है ये 3 एक्ट्रेस, फिर भी दिखती है खूबसूरत और जवां, देखें तस्वीरें 70 साल की होने वाली है ये 3 एक्ट्रेस, फिर भी दिखती है खूबसूरत और जवां, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement