Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रेग्नेंसी के बाद भी इतनी हॉट दिखती है ये 7 एक्ट्रेस, फोटो देख कर हो जायेंगे इनके दीवाने!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस जब तक खुबसूरत दिखती है तब तक ही उनकी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान रहती है लेकिन किसी न किसी वजह से कुछ अभिनेत्रिया मौटी हो जाती है, बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी आम महिलाओ की तरह जब प्रग्नेंट हो जाती है उनका वजन भी कई गुना बढ़ जाता है इतना ही नहीं वो वजन के साथ साथ चेहरे से भी काफी बदली हुई नजर आती है ऐसे में आज हम आपको उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस से मिलवाएंगे जिन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद भी खुद को फिट फाइन रखा है हमें पता है दोस्तों की आप भी ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस को देखना चाहेंगे तो आइये जानते है की वो कौन कौन सी एक्ट्रेस है जो प्रेग्नेंट होने के बाद भी आपके दिल पर राज  कर रही है।

1. ऐशवर्या राय बच्चन


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिता बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ साल 2007 में  शादी की थी, बता दे की उन्होंने 2011 में एेश ने आराध्या को जन्म दिया। प्रैग्नेंसी के बाद उनका वजन बढ़ गया था। फिल्मों में कमबैक करने के लिए एेश ने जल्द ही वजन घटा लिया। यही कारण है कि ‘जज्बा’ फिल्म और ‘कान्स इवेंट’ के दौरान ऐश्वर्या स्लिम नजर आई। हाल ही में ऐश फिल्म फन्ने खान में नज़र आये थी, फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा सकी लेकिन फिल्म में ऐश बहुत ही खुबसूरत लग रही थी।

2. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की खुबसूरत और फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिज़नेस मेन राज कुंदरा से शिल्पा ने साल 2009  में शादी की और 2012 में बेटे विवान को जन्म दिया। प्रैग्नेंसी के दौरान शिल्पा का वजन बहुत बढ़ गया था। इस वजन को घटाने के लिए शिल्पा ने योग का सहारा लिया और उन्होंने जल्द ही वजन घटा लिया। आज शिल्पा फिल्म इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेस में से एक है, आज भी वे बहुत खुबसूरत नज़र आती है।

3. रानी मुखर्जी


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की। शादी के साल बाद उन्होंने आदिरा को जन्म दिया। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में वापसी करने के लिए अपना वजन घटाना शुरू किया। बेटी के जन्म के बाद उनकी कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ हाल ही में रिलीज हुई थी। जिसमे वे काफी फिट दिख रही थी, उनकी इस कमबैक फिल्म ने अच्छा बिज़नेस किया था।

4. करीना कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पाटोदी खानदान की बहु है, करीना ने अभिनेता सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी, करीना ने साल 2016 में बेटे तेमूर को जन्म दिया जिसके बाद उनका वजन काफी बढ़ चूका था ,बेटे तैमूर को जन्म देने के सिर्फ 14 महीने के बाद ही करीना ने प्रैग्नेंसी से बढ़ा हुअा वजन कम कर लिया है। उन्होंने वजन कम करने के लिए योगा और जिम का सहारा लिया।

5. काजोल


बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी की। इसके बाद 2003 में बेटी न्यासा को और 20010 में बेटे युग को जन्म दिया। दो बार मां बनने के बाद भी उन्होंने मोटापे को खुद पर हावी नहीं होने दिया। वह जल्द ही शाहरुख खान स्टारर ‘जीरो’ में कैमियो करते देखा जाएगा।

6. लारा दत्त


बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने वर्ष 2011 में महेश भूपति से शादी की जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हुई और आज वो एकदम वैसी ही है जैसी दिखती थी। शादी के एक साल बाद यानि 2012 में वह बेटी सायरा की मां बनी। बाद में उन्होंने प्रेग्नेंसी के कारण बढ़ा वजन कम किया और 2013 में ‘डेविड’ से बॉलीवुड में वापसी की।

7. मंदिरा बेदी


बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा ने 2011 में पहले बेटे वीर और 2013 में मंदिरा ने बेटी को जन्म दिया। दो प्रैग्नेंसी के बाद भी मंदिरा आज भी काफी फिट नजर आती है। मंदिरा बेदी भले ही बॉलीवुड की कम फिल्मो में दिखाई दी लेकिन शादी के बाद आज भी वो फिट है। मंदिरा अक्सर सोसिल मिडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती है।

credits: zimbio

प्रेग्नेंसी के बाद भी इतनी हॉट दिखती है ये 7 एक्ट्रेस, फोटो देख कर हो जायेंगे इनके दीवाने! प्रेग्नेंसी के बाद भी इतनी हॉट दिखती है ये 7 एक्ट्रेस, फोटो देख कर हो जायेंगे इनके दीवाने! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement