Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपीका से करीना तक ये हैं बॉलीवुड की हिट नंनद भाभी की जोड़ियाँ, नंबर 7 है सबसे नयी जोड़ी



आज हम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस के निजी ज़िन्दगी और रिश्तों के बारे में बात करने जा रहे है. हम आज जिस रिश्ते की बात करते रहे है वो खूबसूरत रिश्ता है ननद भाभी का. इन एक्ट्रेस की भी अपनी फैमिली होती है, जिसमें उनके माता-पिता, भाई-बहन होते है. वही शादी होने के बाद कई नए रिश्ते और बन जाते है. जिनमें से एक रिश्ता ननद और भाभी का होता है. लेकिन आज हम आपको उस ननद भाभी के रिश्ते के बारे में नही बताने जा रहे जो आपने टीवी पर देखा है. जिसमे आपने ननद भाभी को हमेशा लड़ते झगड़ते ही देखा होगा बल्कि आज हम आपको एक खूबसूरत ननद भाभी के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है जो सिर्फ रिश्तेदार ही नही बल्कि एक अच्छी दोस्त भी है.

1.करीना कपूर-सोहा अली खान


करीना कपूर खान की शादी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान से हुई है. और वो एक बच्चे की माँ भी बन चुकी है. और वह जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली है. सैफ अली खान की बहन का नाम सोहा अली खान है जो कि एक खुबसूरत एक्ट्रेस है और अच्छी राइटर भी है. अक्सर इस ननद और भाभी की जोड़ी को एक साथ देखा जाता है. यह बॉलीवुड में ननद-भाभी की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है

2.ऐश्वर्या राय बच्चन-स्वेता नंदा


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी बच्चन परिवार में हुई है. आपको बता दें कि उनकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई है. वही अभिषेक की बहन का स्वेता नंदा है, जो बेहद ही खुबसूरत है. इस जोड़ी को भी अक्सर साथ देखा जाता है.

3.ट्विंकल खन्ना-अलका भाटिया


बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की शादी एक समय में बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है. अक्षय कुमार की एक बहन भी है जिनका नाम अलका भाटिया है. अलका की हाल ही में शादी भी हुई है.

4.सोनाक्षी सिन्हा-तरुणा अग्रवाल


वह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है. आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भाभी का नाम तरुणा अग्रवाल है. तरुणा अग्रवाल सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश की वाइफ हैं. ननद-भाभी होने के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा अग्रवाल एक अच्छे दोस्त भी हैं

5.गौरी खान-शहनाज


बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान किसी पहचान की मोहताज नही है. गौरी खान की ननद का नाम शहनाज है.

6.मलाईका अरोड़ा-अर्पिता खान


हलांक अब मलाईका अरोड़ा और अरबाज का तलाक हो चुका है. वही अर्पिता खान खान परिवार की मुंह बोली बहन है लेकिन सगी बहन से बढ़कर है. मलाइका और अर्पिता इतने अच्छे दोस्त है कि अरबाज से तलाक होने के बाद भी दोनों हर पार्टी में साथ नजर आते है.

7.दीपिका पादुकोण-रितिका


यह सबसे नयी ननद भाभी की जोड़ी है जिसके बारे में हम बात करने जा रहे है. दीपिका ने 14 नवम्बर को रणवीर से शादी की है. और उनकी ननद है रितिका जो हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन वे रणवीर के बहुत करीब है. रितिका उम्र में रणवीर से बड़ी है.

credits: zimbio
दीपीका से करीना तक ये हैं बॉलीवुड की हिट नंनद भाभी की जोड़ियाँ, नंबर 7 है सबसे नयी जोड़ी दीपीका से करीना तक ये हैं बॉलीवुड की हिट नंनद भाभी की जोड़ियाँ, नंबर 7 है सबसे नयी जोड़ी Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement