Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बहुत बड़े अभिनेताओं की बेटी होने के बावजूद फिल्मो से बहुत दूर है ये 8 लड़कियां, देखें तस्वीरें



हम अक्सर देखने है की फिल्मो में काम करने वाले कलाकारों के बच्चे अक्सर फिल्मो में ही काम करते है. आज अगर गिनती की जाये तो ऐसे बहुत सारे कलाकार मिल जायेंगे. रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, बोबी देओल, सनी देओल और न जाने कितने ऐसे एक्टर है जो अपने पिता के बाद फिल्मो में आये है. लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी बेटियों ने खूबसूरत होने के बावजूद फिल्मो में काम नही करने का फैसला किया. अक्सर लोगो को फिल्मे करना और फेमस होना पसंद होता है लेकिन फिर भी इन बेटियों ने फिल्मो में काम नही करने का ही फैसला किया.

1. रिद्धिमा कपूर साहनी


ये आज के सुपरस्टार रणबीर कपूर की बहन और गुजरे ज़माने के सुपरस्टार ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बेटी है. खूबसूरत में रिद्धिमा किसी एक्ट्रेस से कम नही है. लेकिन उन्होंने फिल्मो में एक्टिंग करने में कोई रूचि नहीं दिखाई. रिद्धिमा की शादी भारत साहनी नाम के बिसनेसमेन से हुई है। उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

2.श्वेता नंदा


श्वेता महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी है. इनके भाई ने अपने पिता की तरह फिल्मो में ही करियर बनाया लेकिन इन्होने फिल्मो से दूर बनाने का ही फैसला किया और कभी फिल्म नही की. जबकि इनके माता पिता और भाई सब फिल्मो में काम कर चुके है.

3.साबा अली खान पटौदी


साबा अली खान शर्मिला टैगोर की बेटी है। शर्मीला भी एक एक्ट्रेस है. और इनके पिता टाइगर पटौदी क्रिकेटर थे. इनके भाई सैफ अली खान भी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है. लेकिन साबा बॉलीवुड से काफी दूर है। साबा को जेवेलरी डिज़ाइन करने का शोंक है और वो वहां ही ज्यादा वक्त बिजी रहती है।

4.सुजेन खान


सुजैन भाई भी बॉलीवुड एक्टर है. इन्होने एक्टर ऋतिक रोशन से ही शादी की थी लेकिन खुद कभी फिल्मे नही की. हालाँकि अब इनका ऋतिक से तलाक हो चूका है. सुजेन भारत की सबसे सफल एंटीरियर डिज़ाइनर है.

5.फराह अली खान


फराह अली खान संजय खान की बेटियों में सबसे बड़ी है। उन्हें भी फिल्मो में ज्यादा रुचि नही है। उन्हें जेवेलरी डिजाइनिंग का शोंक है।

6.अलवीरा खान अग्निहोत्री


अलवीरा खान सलीम खान की बेटी और सलमान, सोहेल, और अरबाज की बहन है। अलवीरा को भी फिल्मो में ज्यादा रुचि नही थी। और ये कभी फिल्मो में नहीं आई. जबकि इनके परिवार के बाकी सदस्य फिल्मो से जुड़े है. इनके पिता सलीम खान एक स्क्रिप्ट राइटर है.

5.इरा खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की उम्र अभी 20 साल है और वह नीदरलैंड में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। वैसे तो इरा खान बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रहती है लेकिन हो सकता है कि भविष्य में वह भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा सकती है।

6.त्रिशला दत्त


त्रिशाला संजू बाबा यानी संजय दत्त की पत्नी है. संजय दत्त ने तीन शादियाँ की है औए ये इनकी पहली पत्नी की बेटी है जिनकी एक लम्बी बीमारी के बाद मौत हो गई थी. संजय की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था.

7.रिया कपूर


इन सब के बाद नंबर आता है रिया कपूर का. रिया कपूर के पापा भाई और बहन तीनो बहुत बड़े सुपरस्टार है फिर भी ये कभी फिल्मो में नहीं आई. आपको बता दें रिया अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की छोटी बहन है.  रिया एक बहुत बड़ी डिजाइनर है.

8.अलाविया जाफरी


धमाल जैसी फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी भी अभी फिल्मो से बहुत दूर है. हालाँकि ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती है.

credits: zimbio
बहुत बड़े अभिनेताओं की बेटी होने के बावजूद फिल्मो से बहुत दूर है ये 8 लड़कियां, देखें तस्वीरें बहुत बड़े अभिनेताओं की बेटी होने के बावजूद फिल्मो से बहुत दूर है ये 8 लड़कियां, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 08, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement