Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तलाक के बाद इन 8 बॉलीवुड स्टार्स ने किया खुद से बहुत कम उम्र के लडकियों को डेट!



दोस्तों  बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिनकी लव लाइफ काफी ख़ास रही है। कुछ ने तो अपनी फॅमिली के खिलाफ जाकर अपने प्यार को हासिल किया और  वे कई सालों से एक दूसरे के साथ है। लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी है जिनके बीच समय के साथ दुरिया आ गई और ये लोग अलग हो गये। इन सेलिब्रिटी कपल्स के अलग हो जाने के बाद इनके किसी को फिर से कोई साथी मिल गया और कोई आज भी अकेले जी रहा है । लेकिन ब्रेकअप और तलाक के बाद कई स्टार्स को फिर से प्यार भी हुआ है। और वो भी अपनी उम्र से बहुत छोटी लड़की के साथ! आज आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे है जिन्हें अपनी से छोटी उम्र की लडकियों के साथ हुआ प्यार और उनके साथ इन्होने अपना घर बसा लिया। आईये जानते है ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

1.  किशोर कुमार


अपने जामने के मशहूर सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की पहली शादी मा गुहाठाकुरता से हुई थी। रूम के बाद किशोर ने प्रतिष्ठित अभिनेत्री मधुबाला से विवाह किया।लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय नही चली और  तलाक पर आकर खत्म हुई। इसके बाद किशोर कुमार ने अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नही चल और योगिता ने किशोर कुमार को तलाक दे कर मिथुन से शादी कर ली, योगिता से अलग होने के बाद किशोर कुमार ने अपने से 10 साल छोटी लेना चन्द्रावकर  से शादी की ।

2. कबीर बेदी


अपने ज़माने की सबसे हैण्डसम अभिनेताओ में से एक अभनेता  कबीर ने पहली शादी प्रोतिमा से की थी जिससे उन्हें एक बेटी पूजा बेदी है। कुछ ही सालों पहले उन्होंने परवीन दुसांज से चौथी शादी की थी। चौथी शादी के समय कबीर 70 साल के थे। जबकि परवीन उनसे 31 साल छोटी यानी की 39 साल की थी।

3. संजय दत्त


बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेतो में से एक है, बता दे की अभिनेता संजय दत्त ने सबसे पहले ऋचा शर्मा से शादी की थी। ऋचा के निधन के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई को डेट किया और शादी कर ली। हालांकि रिया के साथ भी संजय की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया। रिया से तलाक के बाद संजय दत्त ने अपने से 20 साल छोटी मान्यता से शादी की और आज उनके दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की।

4. आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान ने भी दो शादिया की है, पहली शादी आमिर ने रीना दत्ता के साथ अपने परिवार के खिलाफ जा कर की थी, लेकिन कई सालों की शादी और 2 बच्चों के बाद आमिर और रीना ने अलग होने का फैसला किया। अपनी फिल्म लगान के सेट पर उनकी मुलाकात फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर। किरण राव से हुई और उन्हें प्यार हो गया। आमिर और किरण ने शादी भी की। आपको बता दें की इन दोनों के बीच का अन्तर 10 साल का है।

5. सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी एक बहुत बड़ा अचंभा था, क्योकि सैफ अली खान अमृता सिंह से 12 साल छोटे थे, नका रिश्ता बहुत लम्बे से तक मजबूत रहा। लेकिन शादी के 13 सालों और 2 बच्चों के हो जाने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। जिसके बाद वे अपने से 12 साल छोटी करीना कपूर को डेट करने लग गए। अब ये दोनों शादीशुदा है और एक बेटे तैमूर के माता पिता है।

6. मिलिंद सोमन


अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन सबसे पहले सुपरमॉडल मधुर सपरे को डेट किया था। लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, इस बाद मिलिंद ने फ्रांस की अभिनेत्री माइलिन जैम्पानो से शादी कर ली। लेकिन यह रिश्ता भी तलाक पर आकर समाप्त हो गया। आखिरकार मिलिंद ने अपने से 25 साल छोटी  अंकिता कोनवर को डेट करने बाद उनसे शादी की।

7. अर्जुन रामपाल


अर्जुन ने मेहर जेसिया से तब शादी की थी जब उनका बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था। फैशन जगत के इन दो बड़े मॉडल्स ने साल 1998 में । शादी की थी। दो बच्चों और 19 साल बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला किया। कुछ वक्त पहले ऐसा कहा गया की अर्जुन सुपर मॉडल नताशा को डेट कर रहे है, लेकिन कुछ दिनों से वो साउथ अफ्रीकन मॉडल डेनियेला देमेत्रियेदस के साथ नज़र आ रहे हैं। इन दोनों की उम्र में 15 साल का अंतर है।

8. मलाइका अरोरा


बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा की जोड़ी बहुत अच्छी लगती थी, मलाइका अरोरा और अरबाज खान शादी के बाद भी एक दुसरे को बहुत प्यार करते थे। लेकिन अचानक ही दोनों ने तलाक ले कर सबको चौका दिया, तलाक की वजह मलाइका और अर्जुन कपूर की नजदीकी है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया है। लेकिन तलाक के बाद कई बार उन्हें अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया है। दिलचस्प बात ये है की अर्जुन उम्र में मलाइका से 11 साल छोटे है।

credits: zimbio

तलाक के बाद इन 8 बॉलीवुड स्टार्स ने किया खुद से बहुत कम उम्र के लडकियों को डेट! तलाक के बाद इन 8 बॉलीवुड स्टार्स ने किया खुद से बहुत कम उम्र के लडकियों को डेट! Reviewed by bollykeeda on November 16, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement