Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिना मेकअप के ऐसी दिखती है आपकी 8 फेवरेट टीवी एक्ट्रेसेस



अपने तो ये तो देखा ही होगा की बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस होती है जो खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहरे पर मेकअप का इस्तेमाल करती है और उनके मेकअप आर्टिस्ट किसी जादूगर से कम नहीं होते है पर आप को बता दे की ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं है बल्कि चोइटे पर्दे के एक्ट्रेस भी टीवी पर मेक का सहारा लेती है तो आज हम आप को उन खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस की बिना मेकअप की तस्वीरें दिखने वाले है जो आप ने शायद ही देखि होगी और इस के बाद ही आप को पता चल जाएगा की क्या है इन खूबसूरती का राज।

1. शिल्पा शिंदे


शिल्पा शिंदे जो लोकप्रिय टीवी शो भाभी जी घर पर है में कर कर चुकी है और साथ वो बिग बॉस सीजन 11 की विनर भी थी शिल्पा बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती है

2. सौम्या टंडन


वैसे सौम्या को लोगो अनु के नाम से भी जानते है टीवी शो भाभी जी घर पर की एक्ट्रेस सौम्या को लोगो ने काफी पसंद किया है।

3. दीपिका सिंह


दीपिका जिन्होंने कई सालो तक लोकप्रिय टीवी शो दिया और बाती हम में काम किया था और ये है उनकी बिना मेकअप की तस्वीरें

4. अंकिता लोखंडे


टीवी शो पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे तो इस तस्वीरें में पहचान में ही नहीं आ रही है

5. अनिता हसनंदानी


फिल्मो के साथ साथ टीवी शो में काम करने वाली अनिता हसनंदानी वैसे तो बिना मेकअप के इनकी खूबसूरती बड़ा फर्क तो नहीं पड़ा पर वो थोड़ी अलग तो लग रही है।

6. दिव्यंका त्रिपाठी


दिव्यंका त्रिपाठी जिन्हे अपने टीवी शो मोहब्बतें में देखा होगा शो के दौरान वो काफी खूबसूरत लगती है पर अपने कभी उन्हें बिना मेकअप के नहीं देखा होगा।

7. हिना खान


टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान जिन्होंने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कम किया है हीना की खूबसूरती के बारे में तो सभी जानते है पर ये है उनका बिना मेकअप का चेहरा।

8. कविता कौशिक


टीवी शो FIR से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस कविता कौशिक कुछ ऐसी दिखती है

credits: zimbio
बिना मेकअप के ऐसी दिखती है आपकी 8 फेवरेट टीवी एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के ऐसी दिखती है आपकी 8 फेवरेट टीवी एक्ट्रेसेस Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement