Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शाहिद कपूर ने इन 9 हसिनाओ के साथ लड़ा चुके है इश्क , नंबर 9 है टेनिस प्लेयर!



बॉलीवुड की फैमस और स्टाइलिश अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, आज शाहिद फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है, बता दे की कुछ महीनो पहले ही शाहिद दूसरी बार पिता बने है, इस बार वे लड़के के पिता बने है, शाहिद कपूर का नाम कई अभिनेत्रियो के साथ जुड़ चूका है, आपने  बॉलीवुड के कई अफेयर्स के बारे में सुना होगा। आज हम शाहिद कपूर के 9 अफेयर्स के बारे में आपको बताएंगे।

1. करीना कपूर


करीना कपूर और शाहिद कपूर की लव स्टोरी तो पूरे बॉलीवुड में पॉपुलर है। शाहिद और करीना तो शादी भी करने वाले थे।  लेकिन इस रिश्ते को करीना कपूर ने किसी वजह से खत्म कर दिया था। करीना कपूर से 2004 से लेकर 2007 तक उन्होंने डेटिंग की लेकिन करीना ने उन्हें छोड़ सैफ अली खान का दामन थाम लिया

2. विद्या बालन


बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री विद्या बालन और शाहिद कपूर दोनों फिल्म किस्मत कनेक्शन के दौरान मिले थे। ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। लेकिन आगे चलकर दोनों ही अलग हो गए।

3. ऋषिता भट्ट


ऋषिता भट्ट और शाहिद कपूर के लव अफेयर के बारे में बहुत कम लोग ही जानते है। ऋषिता भट्ट  फिल्म अशोका में नज़र आ चुकी है।

4. अमृता राव


अभिनेता शाहिद कपूर और अमृता राव ने फिल्म इश्क विश्क में एक साथ नज़र आये थे,  अमृता राव मुख्य रूप से बॉलीवुड में विवाह फिल्म में काम करने के लिए जानी जाती है। अमृता राव ने साउथ की भी कुछ फिल्मों में काम किया है। शाहिद कपूर और अमृता राव की अफेयर काफी लंबे समय तक चला था। लेकिन दोनों अलग हो गये।

5. प्रियंका चोपड़ा


शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा दोनों फिल्म कमीने में एक साथ नज़र आये थे,शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के बारे में आपमें से कई लोग जानते होगे। ये लव अफेयर काफी समय तक चला था। किसी वजह से दोनों अलग हो गए थे।

6. सोनाक्षी सिन्हा


शाहिद कपूर के अफेयर्स में सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम आता है। शाहिद कपूर पर सोनाक्षी सिन्हा का दिल आ गया था। लेकिन यह रिश्ता बेहद ही कम समय के लिए चला था।

7. अनुष्का शर्मा


अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर का अफेयर बेहद ही सीक्रेट था। ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन अपने रिश्ते को मीडिया के सामने लाना नहीं चाहते थे। इन दोनों का ये रिश्ता बहुत ही कम समय के लिए चला था।

8. जैकलीन फर्नाडीज


बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज का नाम देख बहुत से लोगों को यकीन नहीं होगा। लेकिन शाहिद और जैकलीन के बीच भी सीक्रेट अफेयर रह चुका है।

9. सानिया मिर्जा


सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस प्लेयर और शाहिद के बीच के लव अफेयर के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। इन दोनों का यह अफेयर बहुत ही कम समय तक चला था।

credits: zimbio

शाहिद कपूर ने इन 9 हसिनाओ के साथ लड़ा चुके है इश्क , नंबर 9 है टेनिस प्लेयर! शाहिद कपूर ने इन 9 हसिनाओ के साथ लड़ा चुके है इश्क , नंबर 9 है टेनिस प्लेयर! Reviewed by bollykeeda on November 13, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement