Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के ये दो मशहूर कलाकार!



सब टीवी फैमस सीरियल अलादीन लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। आज हम आपको अलादीन के रोल् में नज़र आने वाले एक्टर सिद्धार्थ निगम के बारे में बताने जा रहे हैं  सिद्धार्थ निगम ने चंद्र नंदिनी,सम्राट अशोक सहित कई बेहतरीन धारावाहिकों में काम किया था। आज हम आपको इनके अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, इसके अलावा सिद्धार्थ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है।


सिद्धार्थ निगम दिखने में बेहद हैंडसम और बहुत ही स्टाइलिश देखते हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में सिद्धार्थ निगम की काफी डिमांड रहती है। सिद्धार्थ निगम ने बॉलीवुड फिल्म धूम-3 में आमिर खान के बचपन का किरदार निभाया था और इस फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था।


सिद्धार्थ कुछ समय टीवी अभिनेत्री के साथ अफेयर के कारण चर्चाओ में है, बता दे की सिद्धार्थ निगम फिलहाल टीवी अभिनेत्री अवनीत कौर को डेट कर रहे हैं और इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होते रहती हैं। दोनों साथ में अलादीन सीरियल में भी दिख रहे हैं और दोनों के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को काफी अधिक पसंद आ रही है।



खबरों के अनुसार कुछ दिनों पहले दोनों को एक होटल में लंच डेट इंजॉय करते हुए देखा गया है। सिद्धार्थ निगम की उम्र फिलहाल 18 वर्ष की है जबकि अवनीत कौर उनसे 1 वर्ष छुट्टी है। कम उम्र में ही दोनों कलाकारों को इंडस्ट्री में काफी अधिक ऑफर्स मिल रहे हैं। दोनों साथ में कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो में काम कर चुके हैं और रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते है।

credits: zimbio
गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के ये दो मशहूर कलाकार! गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के ये दो मशहूर कलाकार! Reviewed by bollykeeda on November 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement