Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपिका रणवीर ने शेयर की शादी का पूरा फोटो एलबम, देखे खूबसूरत कपल की बेहद खुबसूरत तस्वीरे!



बॉलीवुड की के मशहूर सितारे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। दोनों अब एक दूसरे के हमसफर हैं। दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो में सम्पन्न हुई। 14 और 15 नवंबर को शादी के बाद से ही न्यूली वेड कपल की तस्वीरों का इंतजार था। धीरे-धीरे तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों मुंबई से बेंगलुरु के लिए रवाना हो चुका हैं। आइए आपको शादी से लेकर अभी तक की ताजा तस्वीरें दिखाते हैं। जो हाल ही में रणवीर और दीपिका ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की है।





रणवीर सिंह और दीपिका ने अपने अकाउंट पर मेहंदी और दोनों शादी पहली कोंकणी और दूसरी सिन्धी रिवाजों की तस्वीरे शेयर की है, बता दे की अपनी पहली तस्वीर गुरुवार 15 नवंबर की रात लगभग 8 बजे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए साझा की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों द्वारा साझा की दो तस्वीरें खूब वायरल हुईं। इन दो तस्वीरों के साथ बाद में कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसे आप इस खबर में देख सकते हैं।




फोटो में रणवीर और दीपिका नाचते हुए नज़र आ रहे है, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर दोनों ने इस खूबसूरत तस्वीर को भी साझा किया था।




दोनों ही तस्वीरों में बहुत खुबसूरत नज़र आ रहे है, इस ट्रेडिशनल ड्रेस में दीपिका खूबसूरत लग रही हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 14 नवंबर को कोंकणी शादी हुई थी और 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी हुई।



दीपिका और रणवीर इन तस्वीरों में अपनी शादी को एजॉय करते नज़र आ रहे है, साथ ही  तस्वीर में  दोनों परिवारों को एक साथ देखा जा सकता है। लड़कीवाले और लड़केवाले इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ मेहंदी लगवाते हुए नज़र आ रहे है।



साथ ही रणवीर सिंह और दीपिका की सिन्धी और कोंकणी रीती रिवाजों की शादी के फोटो भी सामने आये है, दोनों की तस्वीरो में  बहुत ही खुबसूरत दिख रहे है, बता दे की दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। चूंकि दोनों बेंगलुरु के लिए रवाना हुए जहां पर 21 नवंबर को रिसेप्शन का आयोजन होना है।

credits: Instagram
दीपिका रणवीर ने शेयर की शादी का पूरा फोटो एलबम, देखे खूबसूरत कपल की बेहद खुबसूरत तस्वीरे! दीपिका रणवीर ने शेयर की शादी का पूरा फोटो एलबम, देखे खूबसूरत कपल की बेहद खुबसूरत तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on November 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement