Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा से चार कदम आगे हैं उनकी सास, बड़ी बड़ी हीरोइने को देती है टक्कर



दीपिका पादुकोण के बाद अब बारी प्रियंका चोपड़ा की शादी की है. शादी 2 दिसम्बर को उदयपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी. इसके बाद प्रियंका 3 दिसम्बर को इसाई रीती रिवाज से भी शादी करेंगी. प्रियंका ने जुलाई में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की थी. जिसकी मीडिया में काफी चर्चा रही थी.


इनकी सगाई और रोके की रस्म पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई, जिसमें प्रियंका और निक के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए. प्रियंका की सगाई की भनक भी किसी को नहीं लगी और जब तस्वीरें सामने आईं तो वे ट्रेंड करने लगी. इस सगाई में प्रियंका की मां, भाई, बहन परीणीति चोपड़ा और उनके कुछ खास रिश्तेदार मौजूद थे वहीं निक जोनस के पैरेंट्स और कुछ दोस्तों को बुलाया गया था.


सगाई की तस्वीरें सामने आने की बाद अब लोग प्रियंका से ज्यादा उनकी सास की तस्वीरों के दिवाने हुए जा रहे है. दरअसल प्रियंका की सास दिखने में काफी खूबसूरत है. सगाई की कुछ फोटो प्रियंका ने अपनी सास की भी शेयर की है. खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा से दो कदम आगे हैं उनकी सास, वे किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं.


प्रियंका और निक की सगाई समारोह में बहुत कड़ी सिक्योरिटी लगी थी और अंदर क्या चल रहा इसके बारे में किसी मीडिया वाले को भी नहीं जाने दिया गया.


इस सगाई में प्रियंका के कहने पर निक और उनके पैरेंट्स ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. प्रियंका की सास पॉल केविन ग्रीन कलर के सूट में थी जो किसी मॉडल से कम नहीं लग रही थीं, वहीं प्रियंका के ससुर ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था.


निक ने भी क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था, ये पूरी सेरेमनी भारतीय ड्रेस के साथ-साथ हिंदू धर्म के मुताबिक संपन्न हुई. सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि प्रियंका के इस डांस का वीडियो निक खुद बना रहे हैं. इसमें उनकी होने वाली बीवी और साली डांस कर रही हैं.

credits: zimbio
खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा से चार कदम आगे हैं उनकी सास, बड़ी बड़ी हीरोइने को देती है टक्कर खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा से चार कदम आगे हैं उनकी सास, बड़ी बड़ी हीरोइने को देती है टक्कर Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement