Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कातिलाना अंदाज, हुस्न का जलवा बिखेरती एक्ट्रेस मोनी रॉय



मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ की थी। 2004 में आई फिल्म ‘रन’ में मौनी का अभिषेक के साथ एक गाने में छोटा सा रोल था, जिसे कम ही लोग नोटिस कर पाए थे। फिल्म की शुरुआत में आने वाले गाने में मौनी की पहली अपीरियंस थी। इसमें मौनी बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के अपोजिट थीं।



मौनी का यह रोल बस कुछ सेकेंड का ही था, जबकि फिल्म में अभिषेक की हीरोइन भूमिका चावला थीं। लेकिन आपको बता दें अब मोनी रॉय हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में मुख्य भूमिका में नजर आई थी. मोनी रॉय 33 साल की हो चुकी है. इन्होने टीवी सीरियल नागिन से काफी फेम हासिल की है. इस सीरियल ने इन्हें घर घर में पहचान दिलाई है. मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1984 को वेस्ट बंगाल में हुआ था.



अब हाल ही में मौनी ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस तस्वीरों में मौनी ब्लू कलर की डॅेस पहने नजर आ रही हैं, जिसें वह काफी हाॅट लग रही हैं। मौनी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

credits: Instagram
कातिलाना अंदाज, हुस्न का जलवा बिखेरती एक्ट्रेस मोनी रॉय कातिलाना अंदाज, हुस्न का जलवा बिखेरती एक्ट्रेस मोनी रॉय Reviewed by bollykeeda on November 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement