Header Ad

Post AD Top

Advertisement

स्किन टाइट कपड़ों में नजर आई एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, आप भी देखें तस्वीरें



इस साल 24 फरवरी को बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी अचानक हमे अलविदा कहकर चली गई. लेकिन उनका स्टारडम इतना है की आज भी हर वक़्त उनकी चर्चा होती रहती है. अब बॉलीवुड में श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर भी एंट्री कर चुकी है. हाल ही में उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.


हालाँकि बॉलीवुड में श्रीदेवी की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन फिर भी लोग जानवी में उनकी माँ की परछाई जरुर देखते है. जानवी फैशन के मामले में अपनी माँ की तरह काफी एडवांस है. वे अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती है.


हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को मुंबई की सड़कों पर स्किन टाइट कपड़ों में देखा गया. इस बार जानवी ने स्किन टाइट कपडे पहन रखे थे और उनकी तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जाह्नवी कपूर इन स्किन टाइट कपड़ों में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही थी.


इन कपड़ों में जाह्नवी को देख देखकर लोगों ने उसे बहुत पसंद किया. जानवी अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत जागरूक है और हमेशा फिट और चुस्त दुरुस्त रहना पसंद करती है.

credits: zimbio
स्किन टाइट कपड़ों में नजर आई एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, आप भी देखें तस्वीरें स्किन टाइट कपड़ों में नजर आई एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, आप भी देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement