Header Ad

Post AD Top

Advertisement

वायरल हुई ऐश्वर्या-आमिर खान के बच्चों की तस्वीर



स्कूल में होने वाले फंक्शन से हम सब की मीठी यादें जुडी होती है. हमारे देश में हर स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. जिसमे बच्चे बढ़ चढ़ कर भाग लेते है. लेकिन आपको बता दें ये कार्यक्रम सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि देश के बड़े सेलेब्रिटी के बच्चे भी इनमे भाग लेते है. आज हम आपको धीरुभाई अम्बानी स्कूल के सालाना कल्चरल फेस्ट के बारे में बताने जा रहे है.


15 साल पहले इस स्कूल की स्थापना बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने की थी। 7 मंजिला ये स्कूल बांद्रा ईस्ट के बीकेसी कॉम्पलेक्स में स्थित है. इस स्कूल में एलकेजी से लेकर 10वीं तक की क्लास है। स्कूल में कम्प्यूटर और साइंस लैब, डॉक्टर्स -नर्स की टीम, मेडिकल सेंटर जैसी सुविधाएं मौजूद हैं. स्कूल की लाइब्रेरी में करीब 38200 किताबें हैं। पूरे कैंपस मं वाईफाई की सुविधा है, आधुनिक किचन और 2 डाइनिंग हॉल के साथ ही कैफेटेरिया भी है।




देश के लगभग हर बड़े सेलेब्रिटी के बच्चे इस स्कूल में पढ़ते है. ऐश्वर्या की बेटी आराध्या और आमिर खान के बेटे आजाद के अलावा शाहरुख खान का बेटा अबराम, ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान और ऋदान रोशन, करिश्मा कपूर का बेटा कियान, लारा दत्ता की बेटी सायरा भूपति सहित अन्य स्टार किड्स यहां पढ़ाई कर रहे हैं. हाल ही में इस स्कूल में कल्चरल फेस्ट में कुछ नाटक का मंचन किया गया था. जिसमे ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या और आमिर खान के बेटे आजाद ने  ‘रेल गाड़ी’ सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दी थी।




इस बार भी आराध्या और आजाद ने अपने स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल में हुए एक प्ले में हिस्सा लिया। स्कूल की तरफ से दशहरा असेंबली होस्ट की गई थी जिसमें आराध्या ने सीता माता का तो आजाद ने भगवान राम का रोल प्ले किया। आराध्या और आजाद का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्कूल फ्रेंड्स के साथ प्रैक्टिस और मस्ती करते बेहद क्यूट दिख रहे हैं।


बता दें यह स्कूल हमारे देश के सबसे महंगे स्कूल में से एक है. इसमें एडमिशन के लिए ही लाखों रुपये फीस ली जाती है. जहाँ एलकेजी से 7 वीं क्लास तक की फीस 1 लाख 70 हजार रुपए है. 8वीं से 10वी क्लास की फीस 1 लाख 85 हजार रुपए रखी गई है.  जबकि  8वीं से 10वी क्लास फीस 4 लाख 48 हजार रुपए है. जो किसी आम इंसान की पहुँच से बहुत बाहर है.

credits: zimbio
वायरल हुई ऐश्वर्या-आमिर खान के बच्चों की तस्वीर वायरल हुई ऐश्वर्या-आमिर खान के बच्चों की तस्वीर Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement