Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस टीवी एक्ट्रेस का होने वाला पति निकला मशहूर टीवी स्टार, देखें तस्वीरें



साल 2018 के जाते जाते जहाँ रणवीर दीपिका जैसे कई बड़े सितारे शादी कर रहे है वही अब और भी कई सितारे है जो साल 2019 की शुरुआत में शादी का प्लान बना रहे है. इनमें कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्रिटी है. हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा ने भी खुलासा किया है की वे जल्द ही शादी करने वाली है.


क्रिस्टल डिसूजा बहुत ही कम समय में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं, और ये आज भी टीवी इंडस्ट्री जाना माना नाम है. क्रिस्टल की उम्र मात्र 28 साल है लेकिन वे लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही है.


उन्होंने साल 2007 में टीवी सीरियल कहीं ना कहीं से अपने करियर की शुरुआत की थी. इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता ज़ी टीवी के शो ब्रह्मराक्षस से नैना का किरदार से मिली थी


हाल ही में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने कहा है कि 2019 के शुरुआती दिनों में ही वह शादी करने वाली है, क्रिस्टल ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह टीवी अभिनेता करण टैकर के साथ रिलेशनशिप में है और उन्हीं से बहुत जल्द शादी कर सकती हैं. बता दें करण एक मशहूर टीवी एक्टर है और उमकी उम्र 32 साल है. करण झलक दिखला जा और नाच बलिये जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुके है.

credits: Instagram
इस टीवी एक्ट्रेस का होने वाला पति निकला मशहूर टीवी स्टार, देखें तस्वीरें इस टीवी एक्ट्रेस का होने वाला पति निकला मशहूर टीवी स्टार, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement