Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खुशखबरी- जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा !



विरूष्का के नाम से जाने जाने वाले कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड की दुनिया की सबसे पसंदीदा जोडिय़ों में से एक हैं। यह कपल हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता हैं। क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को करीब एक साल बीत चुका है, पिछले साल ही दिसंबर दोनों ने शादी की थी।


अब सुनने में आ रहा है कि की इस फेमस कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला हैं। दरहसल पिछले दिनों में अनुष्का की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसे देखने के बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं।


पहले भी ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं। लेकिन तब अनुष्का ने साफ़ – साफ़ कह दिया था की वह अभी ऐसी कोई “गुड न्यूज़” नहीं देने वाली हैं । लेकिन पिछले दिनों अनुष्का की कुछ पिक्चर्स वायरल हुई है जिन्हें देखने के बाद ये लग रहा हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।


अनुष्का शर्मा की वायरल हुई पिक्चर्स में अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट लग रही हैं पर इस बारे में अभी तक अनुष्का और विराट ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की हैं। अनुष्का शर्मा की वायरल पिक्चर्स इंटरनेट पे आग की तरह फेल रही हैं।


इस पिक्चर को देखने के बाद लोगो ने भी इंस्टाग्राम पे कमेंट करके कहा की शायद अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है।


अनुष्का की फिल्म ‘सूई धागा’ सितंबर महीने में रिलीज हो चुकी है, लेकिन किसी बीमारी के कारण अनुष्का इस फिल्म के प्रमोशन में ज्यादा हिस्सा नहीं ले पायी थीं।

credits: Twitter
खुशखबरी- जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ! खुशखबरी- जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ! Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement