Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मोटी होने के बावजूद बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है ये मशहूर एक्ट्रेसेस, अपनी अदाओ से करती है सब क दीवाना!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपने आप को अभिनेत्रियों को फिट और खुबसूरत बनाये रखना पड़ता है, क्योकि उनको लगता दे की वे जबतक खुबसूरत फिट रहेंगी तबतक वे बॉलीवुड में बनी रहेंगी और अगर कही वे मोटी हो गई तो उनके लिए फिल्म जगत में रहना आ आसान नही रहेगा और वे पहले की तरह खुबसूरत नही दिखेंगी लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी है जो लोग क्या कहेंगे कि परवाह बिल्कुल नहीं करतीं और बिंदास रहती हैं। आज हम आपको 8 ऐसी ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो परफेक्ट बॉडी न होने के बावजूद भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है। और मोटी होने के बावजूद भी आज ये बॉलीवुड पर राज कर रही है।

1. विद्या बालन


बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को कई बार मोटी कहा गया। लोगों ने उन्हें व़ज़न घटाने की सलाह भी दी, लेकिन विद्या को अपनी बॉडी से कोई शर्म नहीं है और कर्वी बॉडी होने के बावजूद उन्होंने सिल्क स्मिता का सेक्सी किरदार निभाया था। आज भी विद्या का नाम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में आता है।

2. हुमा कुरैशी


हुमा कुरैशी भी परफेक्ट फिगर की मल्लिका नहीं हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग को हमेशा लोगों ने सराहा है। हुमा अपने कर्वी फिगर को हमेशा आत्मविश्वास के साथ कैरी करती हैं। फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी, इस फिल्म में भी वे बहुत मोटी नज़र आ रही थी फिर भी वे बहुत खुबसूरत लग रही थी।

3. रानी मुखर्जी


बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकार रानी मुखर्जी बहुत सुन्दर दिखती है, रानी ने बने फिगर को हमेशा से ही एक ही तरह से बना कर रखा है, रानी ने कभी अपना वजह बहुत कम नही किया है, वे हमेशा एवरेज फिगर मेंटेन रखती है ना वे मोटी दिखती है न एक दम फिट लेकिन फिर भी वे बहुत सुंदर नज़र आती है।

4. ज़रीन खान 


बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ फिल्म वीर से फिल्म जगत में आने वाली अभिनेत्री ज़रीन खान जब फिल्मो में आई थी तब उनका वजन बहुत अधिक था, और लोगो उनका मजाक उड़ाया करते थे। लेकिन ज़रीन ने अपनी मेहनत लगन से खुद को साबित किया और आज वे फिट है लेकिन तभी वे बहुत खुबसूरत नज़र आती थी।

5. सोनाक्षी सिन्हा


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्मो में आते है सबके दिलो पर राज़ करना शुरू कर दिया था, आज भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाये हुए है, कुछ ही समय पहले सोनाक्षी ने अपना वजह कम किया है लेकिन जब उनका वजन बड़ा हुआ था तभी वे बहुत खुबसूरत नज़र आती थी।

6. ऋचा चड्डा


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने कड़ी मेहनत से  आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, आज वे फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है, ऋचा ने भी कभी अपने वजन की वजह से खुद को कमजोर नही समझा बल्कि उसकी के साथ आज फिल्म इंडस्ट्री में आज अपनी जगह बनाई है।

7. सेलिना जैतली


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक सेलिना ने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा समय काम तो नही किया लेकिन जितने समय भी वे फिल्म इंडस्ट्री में रही, उन्होंने अपने फैन्स के दिलो पर राज़ किया, सेलिना ने भी अपने बड़े हुए वजन के साथ फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है।

8. सनी लियॉन


फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सनी लियॉन ने भी अपनी खूबसूरती और अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है, स्लिम न होने के बावजूद लड़के सनी लियोनी के फिगर पर मरते हैं। आज  भी उनके लाखो दीवाने हैस्लिम न होने के बावजूद लड़के सनी लियोनी के फिगर पर मरते हैं।

credits: zimbio
मोटी होने के बावजूद बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है ये मशहूर एक्ट्रेसेस, अपनी अदाओ से करती है सब क दीवाना! मोटी होने के बावजूद बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है ये मशहूर एक्ट्रेसेस, अपनी अदाओ से करती है सब क दीवाना! Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement