Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बचपन में रही सुपरहिट लेकिन जवानी में हो गयी फ्लॉप!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिनके लाखो दीवाने है, बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्रियों मौजूद है जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। परंतु आज वह बड़ी होने के साथ ही लोगों के बीच काफी ज्यादा पापुलैरिटी हासिल कर चुकी है। लेकिन फ़िल्मी दुनिया में वे कुछ खास मुकाम हासिल नही कर सकी आज आपको तीन ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट किया था।

1. सना सईद


बॉलीवुड पर्दे पर आई सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख़ और रानी की बेटी अंजलि का   किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनेत्री सना सईद के अभिनय को लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया गया थी। उस समय लोगों का ऐसा मानना था कि बड़ी होकर सना सईद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम करेगी। परंतु आज उनकी जिंदगी का आलम यह है कि उन्हें ना तो आज फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है और ना ही किसी सीरियल में।

2. हंसिका मोटवानी


बॉलीवुड  की सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया में बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के अभिनय को लगो ने बहुत पसंद किया था, परंतु जैसे-जैसे वह बड़ी हुई वैसे-वैसे उन्हें भी फिल्मों में काम करने के अवसर मिलने बंद हो गए। इस लिए उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया और आज वे साउथ की फिल्म में काम कर रही है। बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार डेब्यू करने वालीं हंसिका मोटवानी 26 साल की हो गई हैं।

3. श्वेता बसु प्रसाद


बॉलीवुड की फिल्म मकड़ी में श्वेता बसु प्रसाद ने चुन्नी और मुन्नी का डबल किरदार अदा किया था।बता दे की श्वेता बसु प्रसाद को इस फिल्म में उन्हें इस किरदार को निभाने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में काम करने के साथ ही श्वेता बसु प्रसाद टीवी पर आने वाले सीरियल करिश्मा का करिश्मा कहानी घर घर की में भी अपने अभिनय कर चुकी है। परंतु ऐसा बताया जाता है कि जैसे-जैसे श्वेता बसु प्रसाद बड़ी होती गई वैसे वैसे उन्हें फिल्मों में काम करने के मौके मिलने बंद हो गए। जिसके बाद अपनी जीविका चलाने के लिए उन्होंने वेश्यावृत्ति के गंदे कामो में लग गई। इस अभिनेत्री को रंगे हाथ वेश्यावृति के जुर्म में पकड़ा गया।

credits: zimbio

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बचपन में रही सुपरहिट लेकिन जवानी में हो गयी फ्लॉप! बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बचपन में रही सुपरहिट लेकिन जवानी में हो गयी फ्लॉप! Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement