Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिना मेकअप सड़कों पर घूमती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, नहीं पहचान पाए लोग



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री या फिर टेलीविजन में काम करने वाली अभिनेत्रियों की पहचान उनके अभिनय और खूबसूरती से होती है। लेकिन आप को बता दे की बड़े पर्दे या फिर टीवी स्क्रीन पे सुंदर दिखने वाली इन खूबसूरत हसीनाओ के पीछे मेकअप मैन का कितना मेहनत छुपा हुआ होता है। जी हां चाहे फ़िल्मी या सिरिअल हो बिना मेकअप के कोई भी कलाकार परदे पर अभिनय नही करता है अभिनय करने से पहले उनको तैयार किया जाता है ताकि वे खुबसूरत और अच्छे अजर आ सके। लेकिन ऐसा नहीं है की बिना मेकअप ये एक्ट्रेस खूबसूरत नजर नहीं आती. आज हम आपको एक एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिनके बाद आप भी कहेंगे की इसे मेकअप की ज़रुरत ही नहीं है.


आज हम खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की बात कर रहे है.  हालही में उर्वशी रौतेला जुहू की सड़को पर टहलते हुआ पाई गई। जैसी ही मीडिया की नजर उन पर पड़ी तो सभी अपना कैमरा निकालकर उनका फोटोशूट करना शुरू हो गए।


उस दिन उर्वशी रौतेला अपने ट्रांसपेरेंट कपड़ो की वजह से काफी खुबसूरत और हॉट लग रही थी। सभी की नजर उन्ही पर बनी हुई थी। बिना मेकअप के भी उर्वशी कमाल की खूबसूरत लग रही थी. उर्वशी ने कई फिल्मो में काम किया है. और अक्सर उन्हें बोल्ड रोल ही मिले है. अब तक सनम रे, हेट स्टोरी ४ और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मो में वे नजर आ चुकी है.


उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को हुआ था. उनकी उम्र अभी मात्र 24 साल है. उर्वशी अपनी खूबसूरती के लिए कई अवार्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है. उर्वशी अभी बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस है और उन्हें बड़े मुकाम तक पहुंचने के लिए कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स की ज़रुरत है. जिनकी इन्हें अभी भी तलाश है.

credits: zimbio
बिना मेकअप सड़कों पर घूमती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, नहीं पहचान पाए लोग बिना मेकअप सड़कों पर घूमती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, नहीं पहचान पाए लोग Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement