Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं टीवी सीरियलों की अमीर अभिनेत्रियां, जिनकी प्रॉपर्टी जानकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज कई अभिनेत्री है जो फिल्मो में काम करने के लिए करोड़ो रुपये चार्ज करती है, और आज ये अभिनेत्रियां फिल्मो में काम कर सालाना करोड़ों की कमाई करती हैं। ठीक इसी तरह टीवी सीरियलों में काम करने वाली एक्ट्रेस भी आज सीरियलों में काम करने के बदले लाखों करोड़ो की फीस चार्ज करती हैं, आज वे भी करोड़ो की कमाई कर रही है, आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज के समय में करोड़ो की प्रोपर्टी की मालकिन ।

1. हिना खान


टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और टीवी शो  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ऐक्ट्रेस हिना खान टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री में से एक है, आज वह करीब 34 करोड़ के आसपास की अकेली मालकिन बनी चुकी  हैं।

2. दृष्टि धामी


‘दिल मिल गया, मधुबाला, एक इश्क जूनून और परदेस मे हैं मेरा दिल’ में बेहतरीन अदाकारी करने वाली दृष्टि धामी को कौन नहीं जानता। हर कोई उनकी भोली सूरत और चुलबुले अंदाज को बेहद पसंद करता है। बता दे की, आज उनके पास करीब 20 करोड़ की प्रॉपर्टी हैं।

3. सनाया ईरानी


टीवी की पॉपुलर स्टार सनाया ईरानी मिले जब हम तुम और इस प्यार को मैं क्या नाम दूं जैसी कई सीरियलों में काम कर चुकी  है, सनाया टीवी की बेहतरीन अदाकारा सनाया ईरानी आज करोड़ों की मालिक बन गई हैं। बता दे की, आज उनके पास करीब 16 से 17 करोड़ की सम्पति हैं।

4. जेनिफर विंगेट


टीवी सिरीअल्स की फैमस एक्ट्रेस में से एक जेनिफर टीवी जगत का एक जाना माना नाम हैं। जिन्होंने बेपनाह, सरस्वतीचंद्र, दिल मिल गए और कहीं तो होगा जैसी कई धारावाहिकों में अभिनय कर दिखाया हैं। वह भी आज 15 करोड़ की मालकिन  हैं।

credits: zimbio
ये हैं टीवी सीरियलों की अमीर अभिनेत्रियां, जिनकी प्रॉपर्टी जानकर रह जायेंगे हैरान! ये हैं टीवी सीरियलों की अमीर अभिनेत्रियां, जिनकी प्रॉपर्टी जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement