Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पूर्व मिस इंडिया ने खोली नवाजुद्दीन और पत्नी के संबंधों की पोल, यौन शोषण का भी लगा चुकी हैं आरोप!



पूर्व ब्यूटी क्वीन और ‘मिस लवली’ की अभिनेत्री निहारिका सिंह ने देश में चल रहे मीटू अभियान से उत्साहित होकर खुलासा किया है कि उन्हें भी मनोरंजन उद्योग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भूषण कुमार और साजिद खान के हाथों सेक्सुअल, शारीरिक, भावनात्मक, मौखिक और आर्थिक शोषण का सामना करना पड़ा है।


हाल ही में अभिनेत्री निहारिका सिंह द्वारा सोशल मीडिया में खोली गई बातों के बाद लगने लगा है कि ये वो नवाज तो नहीं। अचानक नवाज की परिश्रमी उत्तर भारतीय छवि संकटग्रस्त हो गई और वह उन आम बिगड़ैल बॉलीवुड सितारों जैसे लगने लगे, जो शोहरत की डाल पर इतराते हैं। शराब,सिगरेट,सुंदरी और अहंकार जिनके जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं।


निहारिका ने एक घटना के बारे में लिखा जब उन्होंने नाश्ते पर उन्हें अपने घर बुलाया था, ‘जब मैंने दरवाजा खोला, तो उन्होंने मुझे जकड़ लिया। मैंने उन्हें दूर धकेलने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जाने नहीं दिया। थोड़े से बल प्रयोग के बाद मैंने आखिरकार हार मान ली। मुझे नहीं पता था कि इस रिश्ते को लेकर क्या करना है। उन्होंने मुझसे कहा कि परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह एक मिस इंडिया या अभिनेत्री पत्नी का उनका सपना है। मुझे यह कबूलनामा थोड़ा मजाकिया लगा, लेकिन अच्छा भी लगा। ‘


बाद में निहारिका और नवाजुद्दीन ‘डेटिंग’ करने लगे. लेकिन अभिनेत्री के मुताबिक, नवाजुद्दीन के झूठ बोलने की कथित आदत के कारण उन्होंने उनसे अलग होने का फैसला किया. निहारिका ने फिल्मकार साजिद खान के साथ के अभद्र व्यवहार के अनुभव को भी साझा किया है.साल 2019 में उनकी एक के बाद एक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी। जिनमें ठाकरे, मोतीचूर-चकनाचूर, फोबिया-2, द म्यूजिक टीचर हैं। अब देखना होगा कि ठाकरे जैसी बड़ी फिल्मों पर कहीं मी टू मूवमेंट का असर पड़ेगा ना पड़ जाए।

credits: zimbio
पूर्व मिस इंडिया ने खोली नवाजुद्दीन और पत्नी के संबंधों की पोल, यौन शोषण का भी लगा चुकी हैं आरोप! पूर्व मिस इंडिया ने खोली नवाजुद्दीन और पत्नी के संबंधों की पोल, यौन शोषण का भी लगा चुकी हैं आरोप! Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement