Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रणवीर-दीपिका की शादी का खाने का मेन्यू आया सामने, इटली में परोसी जाएगी भारत की ये सबसे मशहूर डिश



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी की घोषण खुद कर चुके है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को खुद इसकी जानकारी दी थी. अब खबर है की दीपिका और रणवीर अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो चुके है. रणवीर और दीपिका अपनी शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है. उनकी शादी की लिए हर चीज का विशेष इंतजाम किया गया है.  अब रणबीर और दीपिका की शादी का फूड मेन्यू लग चुका है.


शादी के फ़ूड मेन्यू के मुताबिक उनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को बहुत ही ज्यादा लजीज भोजन परोसा जाएगा। खाने को सबसे ज्यादा अहमियत दिए जाने की वजह से ही शादी में आने वाले मेहमानों की नजरें खाने के ऊपर ही टिकी होती है. इसी वजह से इनकी शादी का पूरा मेनू मेहमानों और उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है.


इस शादी में भोजन तैयार करने के लिए स्विट्जरलैंड से कुछ स्पेशल शेफ को भी बुलाया गया है। स्विट्जरलैंड से आने वाले ये स्पेशल शेफ शादी के केक बनाने के साथ-साथ कई तरह के डेजर्ट का स्वाद भी शादी में आने वाले नए नए मेहमानों को देंगे।


फूड मेनू के मुताबिक साउथ डिश में डोसा इडली और चावल से बनी कई अलग-अलग तरह की डिश मौजूद होगी। वहीं दूसरी तरफ कॉन्टिनेंटल डिश और फिंगर फूड भी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए उपलब्ध होगा।  कुल मिलाकर दीपिका और रणवीर की शादी में बनने वाला खाना शादी में आने वाले मेहमानों के मुंह में पानी ला देगा।


इन दोनों की शादी का फंक्शन 3 दिन चलने की खबर है. ये 14 और 15 नवम्बर को शादी करेंगे और उसके बाद इंडिया में ये 1 दिसम्बर को रिसेप्शन भी रखेंगे. बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी का कॉस्ट्यूम भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन करने वाले हैं।.

credits: zimbio
रणवीर-दीपिका की शादी का खाने का मेन्यू आया सामने, इटली में परोसी जाएगी भारत की ये सबसे मशहूर डिश रणवीर-दीपिका की शादी का खाने का मेन्यू आया सामने, इटली में परोसी जाएगी भारत की ये सबसे मशहूर डिश Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement