Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अनूप जलोटा ही नहीं इन सेलिब्रिटीज ने भी छुपाकर रखी थी रिलेशनशिप, एक ने तो बता दिया था फोटोशूट



हर बार की तरह इस बार भी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस अपने पहले ही एपिसोड से सुर्ख़ियों में आ चूका है. इस बार इस शो में सभी कंटस्टेंट जोड़ियों में आये है. और इस बार एक जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में आ चुकी है. और वो जोड़ी है भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड की. दरअसल ‘बिग बॉस’ में पता चला कि भजन सिंगर अनूप जलोटा अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ शो में पहुंचे। दोनों एक दूसरे के साथ पिछले 3-4 साल से लिव इन रिलेशनशिप में हैं। जसलीन जहां 28 साल की हैं और तो वहीं अनूप जलोटा 65 साल के हैं।

लेकिन हम आपको बता दें की अनूप जलोटा ही नहीं और भी कई सेलेब्रिटी ऐसे है जो अपने रिलेशनशिप को लम्बे समय तक पब्लिक से छुपा चुके है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के नाम बताने जा रहे है.

1. दीपिका कक्कड़


दीपिका एक टीवी एक्ट्रेस है. इन्होने सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी.  दीपिका कक्कड़ ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली शादी की थी. लेकिन शादी के बाद भी 3 साल तक इस बात की किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई. लेकिन 2015 में इनका तलाक हो गया. जिसके बाद इस साल दीपिका ने फिर से शादी कर ली.  ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई।

2. हनी सिंह


पंजाबी सिंगर हनी सिंह काफी समय तक खुद को सिंगल बताते रहे लेकिन ये पहले से ही शादीशुदा थे. साल 2011 में उनकी शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं तो उन्होंने कहा कि ये फोटोशूट की तस्वीरें हैं। आखिकार शादी के चार साल बाद सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ 2014 में शादी की बात कबूल कर ली थी।

3. परिधि शर्मा


परिधि को टीवी सीरियल जोधा अकबर में बहुत पसंद किया गया था. परिधि की शादी का खुलासा भी शादी के काफी समय बाद हुआ था. परिधि के पति का नाम तन्मय सक्सेना है। उन्होंने सीरियल के प्रोडक्शन हाउस से भी अपने रिश्ते के बारे में किसी को न बताने के निर्देश दिए थे।.

4. अदिति राव हैदरी


अदिति फिल्मो में एंट्री करने से पहले ही शादी कर चुकी थी लेकिन इन्होने अपनी शादी की बात को सबसे छुपा के रखा था. साल 2009 में उन्होंने एक्टर सत्यद्वीप मिश्रा से शादी कर ली थी लेकिन 4 सालों तक उन्होंने इसे छुपाकर रखी। 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने अपनी शादी के बारे में बात करने से मना कर दिया था हालांकि 2013 में एक इंटरव्यू में उन्होंने शादी की बात स्वीकारते हुए कहा था कि वो सत्यद्वीप से अलग हो चुकी हैं। अदिति ‘भूमि’, ‘पद्मावत’ और ‘दिल्ली-6’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फिल्म पद्मावत में इनके रोल को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

credits: zimbio
अनूप जलोटा ही नहीं इन सेलिब्रिटीज ने भी छुपाकर रखी थी रिलेशनशिप, एक ने तो बता दिया था फोटोशूट अनूप जलोटा ही नहीं इन सेलिब्रिटीज ने भी छुपाकर रखी थी रिलेशनशिप, एक ने तो बता दिया था फोटोशूट Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement