Header Ad

Post AD Top

Advertisement

MMS स्कैंडल में फंसकर बुरी तरह बदनाम हो चुकी है ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, चौंका देने वाले है नाम



बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहा आये दिन कोई न कोई विवाद या विवादित बाते होती रहती है फिर चाहे फिल्मो को लेकर विवाद हुआ हो या फिर बॉलीवुड के एक्टर को लेकर । बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस काफी बार ऐसे विवादों में घिरी हुई हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा है । कुछ ऐसे ही विवाद हुए है एमएमएस स्कैंडल का । इस स्केंडल में बॉलीवुड के अलावा काफी अभिनेत्रियां फस चुकी हैं । और इनका एमएमएस बनने के बाद जाहि हैं की इनकी वीडियो भी वायरल हुए थे किसके कारण उनको काफी शर्मिंदगी झेलना पड़ी होगी! आइये आप को बताते है ऐसी है कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिनको ऐसी परिस्तिथि का सामना करना पड़ा।

1.मोना सिंह


टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से ‘जस्सी ‘ का किरदार निभा कर सीरियल से रातों रात स्टार बनीं मोना सिंह का एक न्यूड वीडियो वायरल हो गया था ।मोना का ये वीडियो 23 सेकंड का ही था और ये वीडियो आग की तरह वायरल हुआ था। लेकिन कुछ समय बढ़ मोना ने ये दावा किया की ये वीडियो उनका नहीं हैं।

2.हंसिका मोटवानी


चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फेमस रह चुकी हंसिका को लोग हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आप का सुरूर में देखकर हैरान रह गए थे। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था ये बबली गर्ल इतनी जल्दी इतनी बड़ी कैसे हो गई। हंसिका मोटवानी को भी उस वक़्त शर्मिंदी का सामना करना पड़ा जब उनका बाथटब में नहाते हुए एमएमएस लीक हुआ। लेकिन बाद में हंसिका ने इसे फेक विडिओ बताया था।

3.राधिका आप्टे


बॉलीवुड में अपने बोल्ड सिन के लिए जाने जाने वाली राधिका की किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें किसी ने खींच ली थी और बाद में उनकी वो फोटो वायरल हो गयी थी।

4.मल्लिका शेरावत


बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मलिका शेरावत का एक फॉरेनर के साथ का वीडियो काफी वायरल हुआ था ।इनके इस वीडियो में काफी इंटीमेंट सिन थे लेकिन बाद में मलिका ने बतया की ये उनका नहीं उनकी किसी हमशकल का वीडियो हैं।

5.सोनाक्षी सिन्हा


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी का एक इंटीमेट विडियो भी बहुत वायरल हुआ था, हालाकिं बाद में ये पता चला के विडियो फेक है और किसी ने सोनाक्षी की इमेज खराब करने के लिए इसे बनाया था।

6.सोहा अली खान


करीना कपूर की ननद और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का एक ऐसा एमएमएस वायरल हुआ था जिसके बाद काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। सोहा पार्लर में वैक्सिंग के लिए कपड़े उतार रही थी और किसी ने उनका विडियो बनाकर लीकर कर दिया।

7.वीना मलिक


पाकिस्तानी बोल्ड एक्ट्रेस विना मालिक काफी बार विववादो में रह चुकी हैं अभिनेता रंजन वर्मा के साथ वीना का एक विडियो लीक हुआ था जो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इस बारे में जब विना से पूछा गया तब उन्होंने बताया था की ये वीडियो उनकी किसी फिल्म का सिन से लिया गया हैं।

8.करीना कपूर खान


बॉलीवुड की खुबसूरत अतादाकर करीना की और शाहिद की लव स्टोरी के बारे में सभी को मालूम था। खबरों के मुताबिक एक रेस्टोरेंट में किसिंग करते हुए इनकी वीडियो वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद हर कोई चौक गया था।

9.कैटरीना कैफ


जब साल 2014 में कटरीना बॉलीवुड की उचाईयो को छू रही थी उस दौरान उनके एक एमएमएस ने बहुत ही ज्यादा बहुत वायरल हुआ थी। कटरीना के इस वीडियो को देखने के बढ़ इंडस्ट्री के साथ साथ उनके फेन्स भी काफी हैरान हो गए थे । लेकिन बाद में ने इस विडिओ को फेक बताया था।

10.प्रीति ज़िंटा


जी हाँ बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी ऐसे ही स्केंडल में फस चुकी हैं । एक बार प्रीति का नहाते हुए का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके बढ़ उन्हें काफी सर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

credits: zimbio
MMS स्कैंडल में फंसकर बुरी तरह बदनाम हो चुकी है ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, चौंका देने वाले है नाम MMS स्कैंडल में फंसकर बुरी तरह बदनाम हो चुकी है ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, चौंका देने वाले है नाम Reviewed by bollykeeda on November 13, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement