Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शूटिंग करते समय खुद को रोक नहीं पाए TV के ये 4 सितारें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो की तरह अब  टीवी सीरियलों में लिपलॉक और बोल्ड सीन का चलन शुरू हो गया हैं। कई ऐसे सिरिअल्स है जिनमे बहुत से हॉट सीन दिखाए जा चुके है,  ऐसे में आज में आपको टीवी के 8 सितारों के बारे में बता रहे है । जो टीवी सीरियल के शूटिंग के समय खुद को नहीं रोक पाए थे।

1. नुकूल मेहता और सुरभि चंदा


फेमस सीरियल इश्कबाज़ में आपने इस कपल को कई बार रोमांटिक अंदाज में देखा ही होगा। जो कपल कई बार शूटिंग के समय बेकाबू होते हुए नजर आया हैं।

2. अदनान खान और ईशा सिंह


हाल ही में ज़ी टीवी पर प्रकशित हुआ टीवी शो इश्क़ सुभान अल्लाह में कई ऐसे सीन फिल्माये गए थे। जिस शॉट के दौरान अदनान और ईशा एक दूसरे को सेट पर नहीं रोक पाए थे।

3. मोहसिन खान और शिवानी जोशी


आपने सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता हैं में कई ऐसे सिन देखें ही होंगे जिसमे मोहसिन और शिवानी को कई रोमांटिक सीन में देखा होगा। बता दे की, यह जोड़ी भी सेट पर एक दूसरे को नहीं रोक पाई थी।

4. धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या


सीरियल कुंडली भाग्य का यह कपल भी सेट पर शूट के वक्त एक दूसरे को नहीं रोक पाए थे। जीस वजह से कई बार शूटिंग को रोक दिया गया था।

credits: zimbio
शूटिंग करते समय खुद को रोक नहीं पाए TV के ये 4 सितारें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन! शूटिंग करते समय खुद को रोक नहीं पाए TV के ये 4 सितारें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन! Reviewed by bollykeeda on November 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement