Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इतिहास में दर्ज हो गई साल 2018 की ये तस्वीरें, आप भी डालें एक नजर



अब साल 2018 के कुछ ही दिन बचे है. जल्द ही हम सब नए साल 2018 में होंगे. लेकिन इस आखिरी हफ्ते में आपको साल 2018 की वो तस्वीरें दिखाने जा रहे है जो हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो गई है. यह साल बॉलीवुड के लिए काफी खास रहा. कई बड़े सितारें जहाँ शादी के बंधन में बंध गए वही इस साल #metoo मूवमेंट पर भी बहुत बहस हुई. तो आइये डालते है एक नजर इस साल की सबसे महत्वपूर्ण तस्वीरों पर.


8 मई को अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी कर ली. यह शादी बिलकुल सादगी से  सोनम की आंटी के बांद्रा स्थित रॉकडेल बंगले में हुई थी.


इस साल रणवीर और दीपिका भी एक हो गए. इन्होने नवम्बर में इटली में शादी की जिसके तस्वीरें इन्होने शादी के कई दिनों बाद खुद सोशल मीडिया पर शेयर की.


इस साल सबसे चर्चित शादियों में एक यह भी रही. जब अमेरिका वाले दुल्हन लेने इंडिया आये और प्रियंका की शादी बड़े ही धूमधान से जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शाही अंदाज में हुई.


शादियों के अलावा इस साल कई बड़े सितारे भी हमे छोड़कर चले गए और जो खबर सबसे ज्यादा सदमा देने वाली थी वो थी चांदनी श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर. 24 फरवरी को दुबई में हुई श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई. वे उस वक़्त दुबई में थी.


यह तस्वीर भी बहुत कुछ बोलती है. अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर का शिकार हो गई और अमेरिका में उनका इलाज हुआ. इस बीच सोनाली ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हर पल की ताज़ा खबर और तस्वीरें खुद अपने फैन्स के साथ शेयर की.


लगभग दो दशक से कोर्ट में चल रहे काला हिरन मामले में भी इस साल फैसला आ गया. कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सजा सुने लेकिन वे ज़मानत पर बाहर आ गए और अभी उन्होंने उपरी कोर्ट में अर्जी लगा रखी है.


इन सबके अलावा इस अलावा बॉलीवुड में भी इस साल योन शोषण को लेकर आवाज उठी. दरअसल पूर्व अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर जबरदस्ती का आरोप लगाया. इसके बाद बॉलीवुड में ऐसे आरोपों की बाड़ आ गई. जिसके बाद  #Metoo ऐसा तूफान लाया कि बॉलीवुड के कई सैलेब्रिटीज के साथ-साथ पॉलिटीशियंस और कई ऑफिसर्स भी इसकी चपेट में आ गए.

credits: zimbio
इतिहास में दर्ज हो गई साल 2018 की ये तस्वीरें, आप भी डालें एक नजर इतिहास में दर्ज हो गई साल 2018 की ये तस्वीरें, आप भी डालें एक नजर Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement