Header Ad

Post AD Top

Advertisement

2018 में बॉलीवुड सितारों की इन तस्वीरों पर मचा हंगामा, जमकर ट्रोल हुए थे सितारे



साल 2018 अब ख़त्म होने को है. ऐसे में आज हम आपको बड़े सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें बताने जा रहे है जिनको लेकर सोशल मीडिया पर बहुत हंगामा हुआ और उनके जमकर ट्रोल होना पड़ा. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बहुत भला बुरा भी कहा. तो आइये डालते है ऐसी ही कुछ विवादस्पद तस्वीरों पर.


यह तस्वीर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की है. दरअसल कुछ समय पहले शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ स्पेन में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे. इसमें सुहाना बिकिनी पहने अपने भाई-बहनों के साथ खड़ी नजर आ रही थी। इस फोटो को लेकर सुहाना खान को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था.


यह तस्वीर सनी लियोनि और उनकी पति डेनियल की है. दरअसल फादर्स डे के मौके पर सनी लियोनी के पति डेनियल वीबर ने इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के अपनी, सनी लियोनी और बेटी निशा की एक तस्वीर शेयर की थी. फिर क्या था देखते ही देखते लोगों के सनी लियोनि का मजाक उड़ना शुरू कर दिया.



इस साल ईशा अम्बानी की शादी हुई. यह शादी इस साल की सबसे बड़ी शादियों में रही. पूरा बॉलीवुड इस शादी में नाचता नजर आया. इसी शादी की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे अमिताभ बच्चन और कई बॉलीवुड सितारे बारातियों को खाना खिलाते नजर आये. जिसका लोगों ने काफी मजाक उड़ाया. लेकिन इसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक त्वीट के जवाब में बताया की यह एक रस्म होती है जिसमे दुल्हन के परिवार वाले बारातियों को खाना खिलाते है.

credits: Instagram
2018 में बॉलीवुड सितारों की इन तस्वीरों पर मचा हंगामा, जमकर ट्रोल हुए थे सितारे 2018 में बॉलीवुड सितारों की इन तस्वीरों पर मचा हंगामा, जमकर ट्रोल हुए थे सितारे Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement