Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये बॉलीवुड फिल्म जगत के बदनाम सितारे, नम्बर 3 पर लग चूका है रैप का आरोप!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े नाम है जिनके नाम से फिल्मे हिट हो जाती है, इन सितारों के साथ कोई पंगा नही लेता है,  आज हम आपको बाॅलवुड के कुछ ऐसे बदनाम सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन पर कई तरह के संगीन आरोप लग चुके हैं और इस वजह से उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी है। साथ ही कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं जो जेल की सजा काट चुके हैं।

1. संजय दत्त


बाॅलवुड फिल्म जगत में बाबा के नाम से फैमस अभिनेता संजय दत्त आर्म एक्ट के तहत पूरे 57 महीने जेल में काट चुके हैं। इस संगीन मामले की वजह से उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी। संजय दत्त कुछ दिनों शराब के नशे में गलिया देते अभी नज़र आ चुके है।

2. सलमान खान


बाॅलवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान भी अपनी जिंदगी में काफी बदनामी झेल चुके हैं। फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान काले हिरिण के शिकार के मामले में जेल की सजा काट चुके हैं, इस मामले का अभी निपटारा नहीं हुआ है और कोर्ट में केस चल रहा है।

3. शाइनी अहूजा


बॉलीवुड फिल्म गेंगस्टर से फैमस हुए अभिनेता शाइनी आहूजा ने कई फिल्मो में काम किया है , लेकिन अभिनेता शाइनी अहूजा पर साल 2009 में एक गरीब लड़की ने बलात्कार का आरोप लगाया था,   अभिनेता शाइनी अहूजा अपनी नौकरानी से रेप करने के मामले में जेल भी जा चुके हैं। फिलहाल उनका मामला भी अभी कोर्ट में चल रहा है।

4. सुनील शेट्टी


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से फैमस अभिनेता सुनील शेट्टी बहुत समझदार सीधे अभिनेताओं में एक है, मगर एक बार उन्हें अपने गुस्से की वजह से काफी बदनामी का सामना करना पड़ा था। बात है साल 2007 में एक स्टंट मैन को धमकाने के मामले में सुनील शेट्टी भी कोर्ट के चक्कर लगा चुके हैं।

credits: zimbio
ये बॉलीवुड फिल्म जगत के बदनाम सितारे, नम्बर 3 पर लग चूका है रैप का आरोप! ये बॉलीवुड फिल्म जगत के बदनाम सितारे, नम्बर 3 पर लग चूका है रैप का आरोप! Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement