Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है सलमान खान की 3 प्रेमिकाएं जो अब तक बैठी है कंवारी



सलमान खान हिंदी सिनेमा का वह सुपरस्टार है जिसका हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनती है. सलमान ने ही हिंदी सिनेमा में 100 करोड़ के क्लब की शुरुआत की थी. इनकी फिल्म वांटेड ने पहली बार बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.


सलमान खान 52 साल के हो चुके है. और अगर उनके फैन्स को सबसे ज्यादा किसी चीज का इंतज़ार है तो वो है उनकी शादी. सलमान खान के अफेयर तो कई रहे है लेकिन उनकी बात कभी भी शादी तक नही पहुंची. आज हम आपको सलमान की उन प्रेमिकाओं से मिलवाने जा रहे है जो खुद भी अभी तक कंवारी बैठी है.

1.कैटरीना कैफ


इनका नाम सलमान के साथ ऐश्वर्या के बाद सबसे पहले आता है. कहते है सलमान ने बॉलीवुड में इनका करियर बनाने में बहुत मदद की है. कैटरीना और सलमान एक दूसरे को काफी पसंद करते है दोनों में बहुत करीबी रिश्ता है अक्सर हर जगह साथ नजर आते है। कैटरीना ने अभी तक भी शादी नहीं की है हो सकता है की वह उनका इंतजार कर रही है। दोनों साथ में टाइगर जिन्दा है और युवराज में एक्टिंग कर चुके है। लम्बे अफेयर के बाद कैटरिना सलमान को छोड़कर रणबीर से साथ चल दी थी लेकिन अब रणबीर से भी उनका ब्रेकउप हो चूका है.

2.डेजी शाह


यह एक कोरियोग्राफर रह चुकी है. इन्होने सलमान खान के साथ फिल्म जय हो से अपने करियर की शुरुआत की थी.  वह एक टॉप मॉडल और ट्रेंड डांसर भी है। सलमान को वह बहुत पसंद करती है और अभी भी सिंगल ही है, उनके साथ जल्दी ही फिल्म रेस 3 में नजर आने वाली है।

3.स्नेहा उल्लाल


ये एक्ट्रेस सलमान की पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है. इन्हें सलमान ही फिल्म इंडस्ट्री में लाये थे. इन्होने सलमान के साथ फिल्म लकी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. स्नेहा किसी बीमारी के चलते काफी समय से बॉलीवुड से दूर थी लेकिन अब वे स्वस्थ है और बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही है.

credits: zimbio
ये है सलमान खान की 3 प्रेमिकाएं जो अब तक बैठी है कंवारी ये है सलमान खान की 3 प्रेमिकाएं जो अब तक बैठी है कंवारी Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement