Header Ad

Post AD Top

Advertisement

राजनीती से जुड़े है साउथ के ये 4 बड़े सुपरस्टार, देखें तस्वीरें



आपने बहुत से बॉलीवुड सितारों को किसी राजनेता के लिए चुनाव प्रचार करते देखा होगा. अक्सर राजनीती में नेता अभिनेताओं को चुनाव प्रचार के लिए बुलाते है. लेकिन आज हम आपको आज उन साउथ के अभिनेताओं बारे में बताने जा रहे है जो राजनीती से ताल्लुक रखते है.

1. अल्लू अर्जुन


अल्लू अर्जुन के दो अंकल चिरंजीवी और पवन कल्याण राजनीति में हैं. चिरंजीवी की खुद की पार्टी थी. जिसका नाम ‘प्रजा राज्यम ‘थी इन्होने कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय कर दिया. चिरंजीवी एक बार विधायक और राज्यसभा सांसद रह चुके हैं।

2. रजनीकांत


लम्बे समय से रजनीकांत के राजनीती में आने के खबरें आ रही थी. अब खुद रजनीकांत ने घोषण कर दी है की वे खुद अपनी पार्टी बनायेंगे और तमिलनाडु में आने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी के उमीदवार उतारेंगे.

3. जूनियर एनटीआर


तेलगु फिल्मों के स्टार जूनियर एनटीआर का राजनीति से गहरा नाता है। उनके दादा स्वर्गीय एन टी रामा राव आंध्रप्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनकी बनाई पार्टी टीडीपी की अभी राज्य में सरकार है।

4. महेश बाबू


साउथ के सबसे हैण्डसम अभिनेता महेश बाबु भी राजनीती से कहीं न कहीं जुड़े हुए है. महेश सीधे तौर पर तो राजनेता नहीं है पर उनके बहनोई जय गल्ला टीडीपी पार्टी में शामिल हैं। वह आंध्रप्रदेश के गुंटूर सीट से लोकसभा सांसद हैं।

credits: zimbio
राजनीती से जुड़े है साउथ के ये 4 बड़े सुपरस्टार, देखें तस्वीरें राजनीती से जुड़े है साउथ के ये 4 बड़े सुपरस्टार, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement