Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बचपन में परियों जैसी खूबसूरत दिखती थी ये 4 टीवी अभिनेत्रियाँ, खुद देख लीजिये तस्वीरें



कहते है बच्चे भगवन का रूप होते है. अक्सर बचपन हर कोई सच्चा और बहुत क्यूट होता है. यह हर किसी के ज़िन्दगी का सबसे खूबसूरत लम्हा होता है. ये एक ऐसा समय होता है जहा किसी प्रकार का कोई तनाव नहीं होता और सिर्फ हमारे परिवार और माता-पीता का प्यार हमारे साथ होता है. अक्सर देखा जाता है की बच्चे बहुत क्यूट और सुन्दर होते है. और हर कोई उन्हें प्यार करता है. आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों की बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हें देखकर आपको भी लगेगा की ये बचपन में परियों से भी ज्यादा खूबसूरत लगती थी.

1. सनाया ईरानी


सनाय ने अपने करियर की शुरुआत स्टार वन के शो ‘मिले जब हम तुम से’ से की थी. और इसी शो से लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए. सनाया इस समय दिखती है उस से ज़्यादा क्यूट बचपन में दिखती थी। आप खुद ही उनके इन तस्वीरों को देख अंदाज़ा लगा सकते है के वे बचपन में वे कितनी प्यारी होगी.

2. सृति झा


बेगुसराय में जन्मी श्रुति झा ने 2006 में सीरियल ‘धूम मचाओ धूम से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये काफी सुन्दर अभिनेत्री है. और इससे ज्यादा सुन्दर ये बचपन में दिखाई देती थी.

3. दृष्टि धामी


दृष्टि बहुत से टीवी सीरियल में काम कर चुकी है. इनका डेब्यू सीरियल ‘दिल मिल गए” था. इसके बाद इन्होने कई बड़े सीरियल में काम किया.  दृष्टि की बचपन की ये तस्वीर किसी भी व्यक्ति को उनके बचपन की याद दिलाने के लिए काफी है.

4. राधिका मदन


कलर्स टीवी के शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने शानदार अभिनय किया था. और इनको कई अवार्ड भी मिले. राधिका आज जितनी खूबसूरत दिखती है बचपन में उससे कहीं ज्यादा क्यूट थी.

credits: zimbio
बचपन में परियों जैसी खूबसूरत दिखती थी ये 4 टीवी अभिनेत्रियाँ, खुद देख लीजिये तस्वीरें बचपन में परियों जैसी खूबसूरत दिखती थी ये 4 टीवी अभिनेत्रियाँ, खुद देख लीजिये तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement