Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की थी सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड, नंबर 1 की थी 308 गर्लफ्रेंड!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक अभिनेता हैं। जिनके लाखो करोड़ो दीवाने है, लेकिन आज आपको उन सितारों के बारे में बता रह है, जिनके के से ज्यादा लडकियों के साथ नाम जुड़ चूका है, आईये जानते है उनके अभिनेताओ के बारे में जिन्होंने एक से ज्यादा गर्लफ्रेंड को डेट की है।

1. शाहिद कपूर


बॉलीवुड के हैण्डसम और स्टाइलिश अभिनेता शाहिद कपूर ने कड़ी मेहनत के बाद आज इस मुकाम को हासिल की हैं। शादी से पहले शाहिद कपूर ने बहुत सी अभिनेत्रियों को डेट किया था। जिनमें करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अमृता राव और अनुष्का शर्मा जैसी अभिनेत्रियां शामिल है।

2. रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आज फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता बन चुके है, रणबीर कपूर फिल्मों में डेब्यू करने से पहले भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते थे। रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, कैटरीना कैफ, नरगिस फाखरी और अवंतिका मलिक जैसी अभिनेत्रियों को डेट किया है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हो सकता है की वे आलिया के साथ शादी भी कर ले।

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार आज फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक है, अभिनेता अक्षय कुमार भी उन अभिनेताओ में से एक है जिनके कई अभिनेत्रियो के साथ अफेयर रहा है, कहा तो ये भी जाता की शुरुआत करियर में खिलाडी कुमार का उनकी हर एक्ट्रेस के साथ अफेयर हो जाता था, बता दे की अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, रेखा, आयेशा जुल्का,सहित कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है।

4. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की उम्र 50 साल से भी ज्यादा हो चुकी हैं, लेकिन सलमान खान अब तक कुंवारे हैं। लेकिन एक समय में सलमान खान का कई अभिनेत्रियो के साथ अफेयर रह चूका है, सलमान खान ने संगीता बिजलानी, सोमी अली, कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय जैसी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है।

5. संजय दत्त


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है, एक दौर था जब संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर्स के लिए जाने जाते थे। संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म संजू में बताया गया कि उनकी कुल 308 गर्लफ्रेंड थी। जो अपने आप रिकॉर्ड है।

credits: zimbio
बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की थी सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड, नंबर 1 की थी 308 गर्लफ्रेंड! बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की थी सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड, नंबर 1 की थी 308 गर्लफ्रेंड! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement