Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा गोरी हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 का रंग है दूध की तरह एकदम सफेद



हमारे देश में गोरे रंग को बहुत अहमियत दी जाती है. शायद इसीलिए बॉलीवुड में एक्ट्रेस भी ज्यादातर वही होती है जिनका रंग गौरा होता है. बॉलीवुड में एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं है और हर एक्ट्रेस सुन्दर होती है. लेकिन फिर भी कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती है जिनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं होता और वे दूध की तरह सफ़ेद दिखाई देती है. तो आइये आज देखते है ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस जो बेहद गौरी है.

1.कैटरीना कैफ


कैटरिना विदेशी मूल की अभिनेत्री है. वे बॉलीवुड में आने से पहले इंग्लैंड में रहती थी शायद इसी वजह से वे बाकी एक्ट्रेस से काफी ज्यादा गौरी है. कैटरीना कैफ ने अपनी कड़ी मेहनत की दम पर बाॅलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

2. करीना कपूर


बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर भी एक्टिंग के साथ साथ दिखने में भी किसी से कम नही है. वे कपूर फॅमिली की सबसे गौरी एक्ट्रेस है. उनका रंग बेहद गौरा है. करीना अब शादी कर चुकी है लेकिन आज भी वे बेहद हॉट नजर आती है. उनका बेटा तैमुर भी एक साल से ज्यादा का हो चूका है.

3. अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज वे बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती है. अनुष्का का रंग भी बहुत गौरा है. अनुष्का शर्मा की अाने वाली हाई बजट फिल्म जीरो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

4. मोनिका बेदी


मोनिका आजकल फिल्मो में नजर नहीं आती लेकिन 90 के दशक में वे कई सुपरहिट फिल्मो का हिस्सा रही थी. मोनिका बेदी को बाॅलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में गिना जाता है, कागज की तरह सफेद दिखने वाली अभिनेत्री मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डाॅन अबू सलेम के साथ काफी चर्चा में रहा था। अभिनेत्री मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डाॅन अबू सलेम के साथ फरार हो गई थीं, पुर्तगाल प्रत्यपर्ण संधी के दौरान जब अबू सलेम को पकड़ा गया तब मोनिका उसके साथ ही थी। मोनिका बेदी अपने हिस्से की सजा काट चुकी हैं. अब उन्हें फिल्मे नहीं मिलती लेकिन वे छोटे मोटे से शो अपना काम चला लेती है.

5. जैकलीन फर्नांडिस


श्रीलंका से आई एक्ट्रेस जैकलीन आज भारत में अपनी जड़ें जमा चुकी है. कागज की तरह सफेद दिखने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को बाॅलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में गिना जाता है. इनका फिगर काफी हॉट है और वे मर्डर 2 जैसी फिल्म में काफी बोल्ड रोल कर चुकी है. जैकलीन बॉलीवुड के लगभग हर बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी है. जैकलीन के बॉलीवुड में करियर बनाने में सलमान खान ने भी बहुत मदद की है.

credits: zimbio
बॉलीवुड में सबसे ज्यादा गोरी हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 का रंग है दूध की तरह एकदम सफेद बॉलीवुड में सबसे ज्यादा गोरी हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 का रंग है दूध की तरह एकदम सफेद Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement