Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में आने के बाद पहले पार्टनर्स को भूल गए ये 5 टीवी स्टार्स, नम्बर 5 तो करली तीसरी शादी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई टीवी सितारों ने डेब्यू किया गया और अपनी एक अगल पहचान बना चुके है, कई कलाकार तो बड़े सितारे के रूप में स्थापति हो चुके है, लेकिन आज हम आपको उन 5 टीवी स्टार्स के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड में आने के बाद अपने पहले पार्टनर्स को भूल गए। आईये जानते है उन सितारों के बारे में जो फिल्मो में आने के बाद अपने पार्टनर को भुला चुके है।

1. सुशांत सिंह राजपूत


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है फिल्म  ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज सफल एक्टर है। बॉलीवुडने से पहले इनका अफेयर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से रहा और सालों तक साथ भी रहे लेकिन बॉलीवुड मेे के बाद सुशांत सिंह इन्हे भूल गए है। बता दे की जल्द ही अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका में नज़र आन वाली है।

2. मोनी रॉय


2018 की फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू करने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में आते ही छा गई है। बता दे हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘केजीएफ’ में इनका एक आइटम सॉन्ग है। जो काफी पसंद किया जा रहा है तो अगले साल इनके पास दो फिल्में है। आपको बता बॉलीवुड में आने के बाद मौनी रॉय अपने पार्टनर मोहित रैना को भूल चुकी है। एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने मोहित को पहचानने से भी इंकार कर दिया है जबकि दोनों काफी समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके है।

3. करण वाही


टीवी जगत के जान मान अभिनेता एक्टर करण वाही ने साल 2014 की फिल्म ‘दावत-ऐ-इश्क़’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, साथ ही इस साल ‘हेट स्टोरी 4’ में काम किया। आपको बता दे करण वाही फिल्मों में आने से पहले जिनिता सेठ को डेट कर चुके है और काफी समय साथ भी रहे लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद इनका ब्रेकउप हो गया।

4. आमना शरीफ


टीवी से अभिनय की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल की जोड़ी ऑन स्क्रीन ‘कही तो होगा’ काफी पसंद की जाती थी। बता दे इनकी कमेस्ट्री ऑफ़ स्क्रीन भी रही। लेकिन आमना शरीफ बॉलीवुड ने आने के बाद राजीव खंडेलवाल को भूल गई। आपको बता दे आमना शरीफ ने फिल्म आलू चाट, आओ विश करे, शकल पे मत जा और ‘एक विलेन’ में काम किया है।

5. करण सिंह ग्रोवर


टीवी के फैमस और हैण्डसम अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने साल 2005 के टीवी सीरीज़ ‘कितनी मस्त हैं ज़िन्दगी’ से करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वे कई टीवी सिरिअल में नज़र आये। करण सिंह ग्रोवर ने 2015 की फिल्म ‘अलोन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। आपको बता दे फिल्मों में आने से पहले करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से शादी हुई और डाइवोर्स भी हो गया तो फिल्मों में आने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने ‘अलोन’ की को-स्टार बिपाशा बासु से तीसरी शादी की।

credits: zimbio
बॉलीवुड में आने के बाद पहले पार्टनर्स को भूल गए ये 5 टीवी स्टार्स, नम्बर 5 तो करली तीसरी शादी! बॉलीवुड में आने के बाद पहले पार्टनर्स को भूल गए ये 5 टीवी स्टार्स, नम्बर 5 तो करली तीसरी शादी! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement