Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े और गंदे झगड़े, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप



बॉलीवुड में दोस्ती और दुश्मनी बॉलीवुड स्टार्स के जीवन का आम हिस्सा है. एक तरह जहाँ हमे कई बड़े सितारों में खास दोस्ती देखने को मिलती है तो वही कुछ ऐसे लोग भी है जिनमे बहुत गंभीर झगडे हो चुके है और जिनके चलते काफी विवाद भी हुआ था. आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के सबसे बड़े झगड़ों के बारे में  बताने जा रहे है.

1.कपिल शर्मा


सबसे पहले बात करते है कपिल शर्मा और उनके दोस्त और साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की. ये दोनों एक साथ कॉमेडी शो में काम करते थे और अच्छे दोस्त भी थे. लेकिन एक बार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ऑस्ट्रेलिया से वापस आते समय फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. कपिल उस समय शराब के नशे में थे. इसके बाद सुनील और कुछ साथियों ने कपिल का शो छोड़ दिया था.

2. अक्षय कुमार


ये किस्सा बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार से जुड़ा है. बता दें अक्षय कुमार काफी शांत स्वाभाव के व्यक्ति माने जाते है. लेकिन एक बार प्रियंका चोपड़ा के मैनेजर रह चुके प्रकाश जाजू को अक्षय कुमार ने उनके घर में घुसकर मारा था, उन्होंने प्रकाश को एक पंच मारा और लगभग उनका हाथ भी तोड़ दिया था. लेकिन अक्षय के इस घुस्से की वजह भी काफी गंभीर थी. दरअसल  प्रकाश ने प्रियंका और अक्षय के फ़ोन के मैसेज पब्लिक में लीक कर दिए थे, साथ ही साथ अक्षय और प्रियंका के अफेयर की अफवाह भी उड़ाई थी.

3. जॉन अब्राहम


बाबुल फिल्म में रवी चोपड़ा ने सलमान और जॉन को एक साथ कास्ट किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और जॉन में काफी विवाद हो गया था. और इसके बाद सलमान ने एक रॉक आर्ट कॉन्सर्ट में जॉन को भी शामिल कर लिया था लेकिन कॉन्सर्ट में जॉन अपनी फीस से खुश नहीं थे और फीस बढ़ाने की मांग कर रहे थे. इसी बात को लेकर इन दोनों में काफी झगडा भी हुआ था.

4.सोनाली राऊत


हिमेश रेशमिया की फिल्म एक्सपोज़ में जोया अफ़रोज़ और सोनाली को कास्ट किया गया था, शूटिंग के दौरान दोनों में लड़ाई होती रहती थी लेकिन जब फिल्म को प्रमोट करने टीम कपिल शर्मा के शो में गयी तब वैनिटी वैन में सोनाली ने ज़ोया से जाकर कहा की वो उनसे दूर रहें वरना सोनाली उन्हें थप्पड़ मार देंगी। ये बात सुनते ही ज़ोया भड़क उठी और उन्होंने सोनाली को थप्पड़ मार दिया.

5. शाहरुख़ खान


यह घटना शाहरुख़ खान की ज़िन्दगी के सबसे बुरे विवादों में से एक है. दरअसल किस्सा एक मैच के दौरान का है. शाहरुख़ खान आईपीएल की कोलकाता टीम के मालिक है. शाहरुख़ खान अपनी टीम को चीयर करने वानखेड़े स्टेडियम गए थे, शाहरुख़ अपने साथ कुछ बच्चों को लेकर गए थे जो ग्राउंड में उतर आये, ये देखकर वहां मौजूद सिक्योरिटी वालों ने उन्हें मराठी में गाली दी, ये बात सुनकर शाहरुख़ उनके पास आये तो उन्होंने शाहरुख़ को भी गाली देना शुरू कर दिया। लेकिन शाहरुख़ ने सबको उनकी ही भाषा में जवाब देते हुए कहा की “पीछे हट जाओ वरना यहीं गाड़ दूंगा”. इसके बाद काफी विवाद हुआ था और सलमान खान के वानखेड़े स्टेडियम में जाने पर 5 साल के लिए प्रतिबन्ध भी लगा दिया गया था.

credits: zimbio
ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े और गंदे झगड़े, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े और गंदे झगड़े, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement