Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी ‘मौत के बाद’ इन 7 सेलिब्रिटीज ने कमाई इतनी शोहरत जो जिन्दा रहे न कमा सके!



दोस्तों साल 2018 में कई जाने माने सितारे इस दुनिया को छोड़ कर चले गये, जिसकी वजह से फिल्म जगत में काफी समय तक शोक का माहोल बना रहा है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐसी बहुत सी सेलिब्रिटीज है जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक ख़ास पहचान बनायीं है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने जीते जी उतना नाम नहीं कमाया जितनी शोहरत उन्होंने मौत के बाद पायी है। आईये जानते है उन सेलिब्रिटीज बारे में!

1. प्रत्युषा बनर्जी


टीवी पापुलर शो बालिका वधु से अपनी एक अगल पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी को इस शो के बाद टीवी इंडस्ट्री में कुछ ख़ास मुकाम हासिल नही कर पाई और तनाव में आ कर इन्होने आत्महत्या कर ली ।अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की मौ त के बाद वे बहुत सुर्ख़ियों में रही। जिसकी वजह से इनको काफी तादाद में लोग जानने लगे।

2. जिया खान


बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने फिल्म निशब्द से सुर्खियां जरूर बटोरी थी साथ ही अभिनेता आमिर खान के साथ उनकी सुपर हिट फिल्म गजनी में भी नजर आई थी, लेकिन बॉलीवुड में इन्हे खास सफलता हासिल नहीं हुई।  जिया ने कुछ निजी कारणों के चलते खुदकुशी करके अपनी जान दे दी। इनकी मौत के बाद भी बहुत बवाल मचा था और घर घर लोग जिया खान के नाम से अवगत हो गए।

3. इंदर कुमार


बॉलीवुड वांटेड में सलमान खान के खास दोस्तों के रोल में नज़र आये अभिनेता इन्दर कुमार भी कई फिल्मो में नज़र आ चुके है ,  फिल्मों में एक साइड एक्टर के तौर पर काम करने वाले इन्दर कुमार ने अपने पूरे करियर में इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं की जितना उनकी मौ त के बाद उन्हें सुर्खियां मिली।

4. दिव्या भारती


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती ने फिल्म जगत में पाव रखते है, शोहरत हासिल कर ली थी , महज 19 साल में इस बॉलीवुड अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौ त हो गयी थी और एक छोटे से करियर में इनके कामयाबी तो मिली पर इनकी मौ त के बाद इनका नाम और ज्यादा लोग जानने लगे थे।

5. पॉल वॉकर


हॉलीवुड की सुपर हिट सिरीज़ फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से पहचान बनाने वाले हॉलीवुड अभिनेता पॉल वॉकर एक भी साल 2013 में एक कार दुर्घटना में नि धन हो गया था और उनके नि धन के बाद दुनियाभर में उनकी खूब चर्चा हुई।

6. ह्यूज फिलिप


इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की मौ त एक मैच के दौरान मैदान पर हुई थी जब बल्लेबाजी करते समय एक गेंद इनके सिर पर लगी और इस चोट ने मैदान पर ही इनकी जान ले ली। ह्यूज को उनकी मौ त से पहले सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में जाना जाता था पर आज इसने दुनिया जानती है।

7. दानिश जेहन


यूट्यूब सेलिब्रिटी दानिश जेहन का बीते 20 दिसंबर को एक कार हादसे में नि धन हो गया। इस युवा यूट्यूबर ने अपनी मौ त के बाद जितना फेम कमाया है वो पहले नहीं था पर अब देशभर में लोग इनका नाम जानते है।


credits: zimbio
अपनी ‘मौत के बाद’ इन 7 सेलिब्रिटीज ने कमाई इतनी शोहरत जो जिन्दा रहे न कमा सके! अपनी ‘मौत के बाद’ इन 7 सेलिब्रिटीज ने कमाई इतनी शोहरत जो जिन्दा रहे न कमा सके! Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement