Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गुस्से में अपना आपा खो देते हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स, दिख जाएं तो इन्हें दूर से कहिये नमस्ते



बॉलीवुड में भी कई ऐसे सेलिब्रिटीज मौजूद हैं जिन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. इन्हें अतना अधिक गुस्सा आता है कि इनकी छवि पर गुस्सैल का ठप्पा लग गया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा आता है और यदि ये सितारे आपको कहीं दिख जाएं तो इनसे दूर रहना ही बेहतर है.

1. आदित्य नारायण


शांत दिखने वाले आदित्य नारायण हाल ही में रायपुर एयरपोर्ट पर एक कर्मचारी से उलझ गए थे. उन्होंने उस कर्मचारी से काफी अभद्र व्यवहार किया था जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

2. सलमान खान


सलमान खान अपने दरियादिली के अलावा अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं. इनके गुस्से से फैन तो क्या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नहीं बच पाए हैं.

3. शाहरुख़ खान


रोमांस के किंग शाहरुख़ खान को रियल लाइफ में बहुत गुस्सा आता है. वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख़ गार्ड से भीड़ गए थे. उन्हें लगा था कि गार्ड उनकी बेटी सुहाना को धक्का दे रहा है.

4. गोविंदा


90’s के सुपरस्टार गोविंदा का भी गुस्सा बेहद खतरनाक है. शांत दिखने वाले गोविंदा रियललाइफ में गुस्सैल हैं. कई साल पहले उन्होंने अपने एक फैन को थप्पड़ मार दिया था और मामला कोर्ट तक पहुंच गया था

5. ऋषि कपूर


ऋषि कपूर अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं और आये दिन ट्विटर पर विवादित बयान देते हैं.  एक बार गणपति विसर्जन के दौरान एक पत्रकार को उन्होंने गुस्से में धक्का दे दिया था.

6. रणबीर कपूर


गुस्से के मामले में रणबीर अपने पापा से भी आगे हैं. एक बार रणबीर को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने किसी बात पर गाड़ी में बैठे एक पत्रकार का कैमरा मांग लिया और कहा कि यदि उन्हें कैमरा वापस चाहिए तो सीनियर से कहो आकर मुझसे बात करे.

7. सुशांत सिंह राजपूत


छोटे पर्दे से बड़े पर्दे के हीरो बने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का भी गुस्सा ख़तरनाक है. वह भी कई बार फैंस और पत्रकारों पर अपना गुस्सा उतार चुके हैं.

8. सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान को भी बहुत गुस्सा आता है. एक बार उन्होंने किसी फाइव स्टार होटल में हाथापाई की थी और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी.

credits: zimbio




गुस्से में अपना आपा खो देते हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स, दिख जाएं तो इन्हें दूर से कहिये नमस्ते गुस्से में अपना आपा खो देते हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स, दिख जाएं तो इन्हें दूर से कहिये नमस्ते Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement