Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किसी का तलाक तो कोई ब्रेकअप, इस साल अलग हो गयी ये 9 जोड़ियाँ, देखें तस्वीरें



दिसम्बर का महिना आ चूका और इसी के साथ साल 2018 समाप्ति की और है. ऐसे में अब इस साल हुई हलचल के चर्चा रहेगी. इस साल बॉलीवुड में शादियों की धूम रही. कई बड़ी जोड़ियाँ शादी के बंधन में बंध गई. लेकिन कुछ ऐसी जोड़ियाँ भी है जिनका इस साल ब्रेकअप हो गया. आज हम उन्ही जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो इस साल टूट गई.

1.जूही परमार-सचिन श्रॉफ


इन दोनों ने अपनी 8 साल के रिश्ते को ख़त्म कर लिए. ये दोनों शादीशुदा थे. लेकिन अदालत में अर्जी डाल कर दोनों ने अपने रिश्ते को इस साल खत्म कर लिया. इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम समीरा है. बाद समीरा जूही के साथ रह रही हैं.

2.विशाल सिंह-मधुरिमा तूली


स्टार प्लस के सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के अभिनेता विशाल आदित्य सिंह और उनकी को-एक्ट्रेस मधुरिमा तुली का भी इस साल ब्रेकअप हो गया. इन दोनों ने सीरियल ‘चंद्रकांता’ में एक साथ काम किया था. सीरियल के लिए काम करने के दौरान दोनों का अफेयर्स था लेकिन अब दोनों अलग हो गए.

3.नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली


इंडियन आइडल 10 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ की हाल ही में बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ अलग होने की खबरें आई थीं. इन दोनों के अफेयर्स की खबर भी पब्लिक थी. लेकिन अब ये दोनों अलग हो चुके है.

4.चाहत खन्ना-फरहान मिर्ज़ा


सोनी टीवी के मशहूर सीरियल ‘बडे़ अच्छे लगते हैं’ की अभिनेत्री चाहत खन्ना और उनके पति फरहान मिर्ज़ा ने भी कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी है. चाहत ने साल 2013 में फरहान से शादी की थी. इस कपल की दो बेटियां हैं जिनके नाम जोहर और अमायरा. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा फरहान के साथ शादी कर के वो कैसे फंस गई हैं.

5.अरमान कोहली


हाल ही में बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नीरू ने घरेलू हिन्सा करने का आरोप लगाया था, जिसके एवज में पुलिस ने उन्हें लोनावाला से गिरफ्तार कर लिया. बाद में नीरू ने इस मामले को वापस ले लिया. लेकिन इसके साथ ही इनका रिश्ता टूट गया.

6. शरद मल्होत्रा-पूजा बिष्ट


टीवी सीरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ के अभिनेता शरद मल्होत्रा ​​और उनकी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट ने भी इस साल अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया. ये दोनों पिछले 2 साल से डेट कर रहे थे. इनके ब्रेकअप की कोई वजह मीडिया के सामने नहीं आई है.

7.सोफ़िया हयात


बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने इंटीरियर डिजाइनर व्लाद स्टैन्सेकू से शादी रचाई थी. मगर इस साल ये दोनों अलग हो गए. सोफिया ने इस साल अपनी पति को घर से निकाल दिया.

8.यामी गौतम – पुलकित सम्राट


सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी के बाद भी पुलकित सम्राट यामी गौतम को डेट करने लगे थे। 2014 मे ही उन्होने श्वेता से तलाक ले लिया था। इस साल 2018 मे यामी गौतम से भी उनका ब्रेकअप हो चुका है।

9.मेहर जेसिया – अर्जुन रामपाल


20 साल पहले शादी के बंधन मे बंधे अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया इस साल अलग हो गए। दोनो का तलाक अभी पूरी तरह से फायनल नही हुआ है। आपको बता दे कि अर्जुन रामपाल इस समय एक विदेशी मॉडल को डेट करने को लेकर चर्चा मे है।

credits: zimbio
किसी का तलाक तो कोई ब्रेकअप, इस साल अलग हो गयी ये 9 जोड़ियाँ, देखें तस्वीरें किसी का तलाक तो कोई ब्रेकअप, इस साल अलग हो गयी ये 9 जोड़ियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement