Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इंग्लैंड के इस महंगे कॉलेज में पढ़ती है शाहरुख़ की बेटी सुहाना, फीस जानकर उड़ जायेंगे होश!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले अभिनेता खान अपने बच्चो से बहुत प्यार करते है। वे उनकी हर इच्छा को पूरा करने की कोशिश करते है, बता दे की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो गईं हैं और यूके में अपनी पढाई कर रही हैं। यूके का Ardingly College दुनिया भर के प्रतिष्ठित कॉलेजों में से एक है जहाँ सुहाना पढाई करती हैं।


बता दे की इस कॉलेज में दुनिया भर के देशों के बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं। सुहाना का कॉलेज इतना महंगा है कि यहाँ पर दुनिया भर के करोड़पतियों के बच्चे इस कॉलेज में पढ़ने आते हैं। इस कॉलेज में एक टर्म की पढाई के लिए 10,21,295 रुपये फीस है। यानी साल में 50 लाख से ज्यादा फीस भरनी होती है। शाहरुख़ खान हमेशा से चाहते थे कि उनके बच्चे अच्छे स्कूल में पढ़ें और अच्छी तालीम हासिल करें। ख़बरों की माने तो सुहाना आने वाले दिनों में फ़िल्मी सफर की शुरुआत करेंगी और करण जौहर उन्हें पहला ब्रेक देंगे।


खबरों की माने तो कुछ दिनों पहले इस कॉलेज में जूलियट नाम का प्ले हुआ। खुद शाहरुख़ खान सुहाना खान का ये प्ले देखने गए थे। शाहरुख़ खान अपनी बेटी की एक्टिंग देखकर इतना प्रभावित हुए कि शाहरुख़ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के साथ-साथ कैप्शन में सुहाना के प्ले जूलियट की भी खूब तारीफ भी की। सुहाना बेटी भी पापा की तरह ही बॉलीवुड में एक्टिंग करना चाहती हैं।


सुहाना इस कॉलेज में हायर एजुकेशन कर रही हैं।सुहाना कॉलेज की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

credits: Instagram

इंग्लैंड के इस महंगे कॉलेज में पढ़ती है शाहरुख़ की बेटी सुहाना, फीस जानकर उड़ जायेंगे होश! इंग्लैंड के इस महंगे कॉलेज में पढ़ती है शाहरुख़ की बेटी सुहाना, फीस जानकर उड़ जायेंगे होश! Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement