Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पति को छोड़कर इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की इस टीवी एक्टर से शादी!



बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री इन दिनों शादियां काफी ज्यादा हो रही है कभी किसी बॉलीवुड सेलेब की हो जाती है तो कभी किसी टीवी सेलेब की। ऐसे में बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कपिल शर्मा पारुल चौहान, अदिति गुप्ता जैसे कई कलाकारों ने शादी की और उन सभी की शादी देखकर टीवी की एक शादीशुदा एक्ट्रेस फिर से शादी कर ली।


एकता कपूर का शो नागिन दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।  नागिन-3 में विष का किरदार अदा करने वालीं टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को भी लोग काफी पसंद करते हैं।जी हाँ, सभी की शादी इतनी शाही और खूबसूरत थी कि छोटे परदे की एक मशहूर और दिग्गज अदाकारा ने अनीता हसनंदानी का दोबारा शादी का मन हो गया और उन्होंने अपने पति संग दोबारा सात फेरे लेने के लिए कहा, जो शायद नहीं माने।


जी हाँ, टीवी शो नागिन 3 में मुख्य नागिन विशाखा का किरदार निभा रही अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने हाल ही में कहा है कि सभी शादियों को देखकर उनका भी दोबारा शादी करने का मन हो रहा है और उन्होंने इस बात के लिए अपने पति रोहित को कहा लेकिन शायद वह नहीं माने तभी अनीता ने किसी और से शादी रचा ली है।


जी हाँ, हाल ही में अनीता ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वह पर्ल वी पूरी की दुल्हन बनी है। घबराने की जरुरत नही है    दरअसल ये सीन शो है जो आप सभी इन दिनों देख रहे होंगे।


जी हाँ, नागिन 3 के शूट के दौरान की तस्वीरों को अनीता ने शेयर किया है और वह इसे शेयर कर लिख चुकीं हैं ”ये क्या हो रहा है।” इससे यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि यह नागिन 3 में आने वाला बड़ा ट्विस्ट है।

credits: zimbio
पति को छोड़कर इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की इस टीवी एक्टर से शादी! पति को छोड़कर इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की इस टीवी एक्टर से शादी! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement