Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश



सलमान खान….फिल्म हिट कराने के लिए ये नाम ही काफी है. आज सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते है. इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड बनाती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान कभी एक्टर नहीं बल्कि एक लेखक बनना चाहते थे.  फिल्म ‘बागी’ की कहानी में सलमान का सहयोग रहा है.


साथ ही इसके अलावा अपनी दो और फिल्मों की कहानी भी सलमान ने ही लिखी है.  सलमान खान की जिंदगी खूब विवादों से भरी रही है लेकिन उन्होंने हमेशा ही लोगों की मदद भी की है। इसी वजह से ही सलमान खान ने ‘बीइंग ह्यूमन’ नाम की अपनी संस्था भी शुरू की जिसमें वो जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं.


आज हम सलमान से जुड़ा एक गहरा राज़ बताने जा रहे है जिसे बहुत ही कम लोग जानते है. जी हाँ सलमान खान एक ऐसी बीमारी से पीड़ित है जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है. सलमान खान को “ट्राईजेमिनल न्यूरॉल्जिया” नाम की एक बिमारी हैं यह एक न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर की बीमारी है।


इस बीमारी से पीड़ित इन्सान के चेहरे का काफी हिस्सा जैसे की जबड़ा , कान, सिर आदि में बहुत ज्यादा दर्द होता है। सलमान इस बीमारी से करीब 9 से 10 वर्षों से पीड़ित हैं। सलमान इस बीमारी का काफी लम्बे समय से इलाज करा रहे हैं और इसी वजह से वे अमेरिका आते जाते रहते हैं.

credits: zimbio
गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement