Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मीडिया के भाभी बुलाने पर चिढ़ गई दीपिका पादुकोण, विडियो वायरल



बॉलीवुड में शनिवार की शाम पूरी तरह रणवीर और दीपिका के नाम रही. दीपवीर ने अपनी शादी का तीसरा और आखिरी रिसेप्शन मुंबई में दिया जो खास तौर पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी के लिए रखा गया था. और पुरे बॉलीवुड में जमकर इस पार्टी में धमाल भी किया है.


रणवीर ने भी पार्टी को खुशनुमा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और जमकर डांस किया. रिसेप्शन में दीपिका रेड कलर की ड्रेस पहने बेहद हाॅट लग रही थे। वहीं रणवीर ब्लैक कलर फॉर्मल सूट पहने हैंडसम लग रहे थे।


उन्होंने इस दौरान अपनी मीडिया के सामने खूब तस्वीरें भी खिचवाई. इसी दौरान एक खास वाकया भी देखने को मिला जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



इस वीडियो में रिसेप्शन में पहुंची मीडिया दीपिका को भाभी कहकर बुलाता दिख रहे हैं. लेकिन दीपिका को ये पसंद नहीं आया.  जिसके बाद दीपिका ने मीडियो को देखकर पहले तो मुंह बनाया और भाभी बुलाने से मना किया.



बॉलीवुड का हर स्टार इस पार्टी की शान बढ़ता नजर आया. बिग बी से लेकर कैटरिना करीना तक इस पार्टी में शिरकत करती नजर आई. इसी पार्टी के अन्दर की कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाने वाले है. हर कोई इस पार्टी में झूमता नजर आया. रणवीर ने अमिताभ बच्चन के साथ जुम्मा चुम्मा पर तो मलाईका के साथ छैयां छैयां पर डांस किया. आइये देखते है इस पार्टी में शामिल हुए कुछ सितारों की तस्वीरें…

credits: Instagram
मीडिया के भाभी बुलाने पर चिढ़ गई दीपिका पादुकोण, विडियो वायरल मीडिया के भाभी बुलाने पर चिढ़ गई दीपिका पादुकोण, विडियो वायरल Reviewed by bollykeeda on December 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement