Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, आज बिखेर रही है अपनी खूबसूरती का जलवा!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता और अभिनेत्री के बीच में रिश्ते बनना और टूट जाना एक आम बात होती है। बहुत से सितारों के प्यार के चर्चे कई समय तक चलते है लेकिन इनमे से बहुत सितारों को अपनी मजिल हासिल होती है। आज हम बात करने वाला है 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और फैमस  अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में जो की हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।


दोस्त और रवीना टंडन की लव स्टोरी 90 के दशक में सबसे ज्यादा चर्चित रही थी, रवीना ने कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ काम किया है साथ ही रवीना टंडन के साथ कई अभिनेताओं का नाम जुड़ चूका है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी अभिनेता अक्षय कुमा साथ रहे अफेयर की रही  है।


आपको बता दें और रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक दूसरे से काफी प्यार करते थे मगर इन दोनों के बीच बात बन नहीं पाई और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली वहीं रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली। हाल ही में रवीना टंडन की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रवीना टंडन का लुक काफी शानदार और देखने लायक है।


आपको बता दें एक एड शूट के दौरान है रवीना टंडन कैमरे के सामने आई तो लोगों ने इनकी खूबसूरती की तारीफ जरुर की।


आपको बता दें रवीना टंडन अपनी शादी के बाद अभिनय से  दुरी बना ली थी, और बड़े पर्दे पर बेहद कम ही नजर आती है। कुछ समय पहले उनकी फिल्म आई मात्र जिमसे लोगो ने उनके अभिनय को सराहा था।

credits: Instagram

कभी करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, आज बिखेर रही है अपनी खूबसूरती का जलवा! कभी करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, आज बिखेर रही है अपनी खूबसूरती का जलवा! Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement