Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टेलीविजन की ये चार जोड़िया है सच्चे प्यार की मिसाल, स्टार बनने के बाद भी नही भुलाया बचपन का प्यार!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री ग्लैमर की चकाचौंध भरी हुई दुनिया है, इस दुनिया में रिश्ते बनाना इतना मुस्किल नही होता जितन अपने रिश्तो को संभाल पाना काफी मुश्किल होता है,कहा जाता है प्यार करना आसान होता है लेकिन उसे निभाना मुश्किल होता है, लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री के इन चार जोड़ियों ने साबित कर दिया कि प्यार किया भी जा सकता है और उसे निभाया भी जा सकता है लेकिन आज हम आपको टेलीविजन के चार ऐसी जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया में रहने के बावजूद भी अपने बचपन के प्यार को नहीं भुला पाए।आईये जानते है इन जोड़ियो के बारे में!

1. करणवीर महरा और देविका महरा


करणवीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो रिमिक्स से की, इसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आये, जिसमे साथ रहेगा ऑलवेज , परी हूं मै, पवित्र रिश्ता, टीवी बीवी और मै, बहने, हम लड़कियां जैसी टीवी शोज शामिल हैं। कहा जाता है कि करणवीर जब ग्यारहवीं क्लास में पढ़ते थे तभी उन्हें देविका से प्यार हो गया था, अब ये दोनों जिंदगी के सफर में एक दूसरे का हमसफर बनकर खुशहाल जीवन जी रहे है।

2. रोहित खुराना और नेहा खुराना


रोहित ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में उतरन से की, इसके बाद वह कई अन्य टीवी शोज में दिखाई दिए जिनमे मिले जब हम तुम, ससुराल सिमर का, सुहानी सी एक लड़की, कसम तेरे प्यार की आदि शामिल हैं।रोहित खुराना और नेहा खुराना भी बचपन से ही एक दूसरे को प्यार करने लगे थे, जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखने के बावजूद भी इन दोनों के प्यार में कभी कमी नहीं आई और आज ये पति पत्नी बनकर खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे।

3. मनीष पॉल और संयुक्ता पॉल


बॉलीवुड ओर टीवी एक्टर मनीष पौल इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एंकर माना जाता है, इतने फैमस होने के बाद भी मनीष पौल अपने बचपन के प्यार को नहीं भूले, उन्होंनेअपने बचपन की दोस्त संयुक्ता के साथ शादी रचाई है, यह दोनों पति पत्नी अब जो कि विवाहित जीवन व्यतीत कर रहे।

4. किंशुक महाजन और दिव्या महाजन


टीवी शो ‘सपना बाबुल का- बिदाई’ और ‘नागिन-2’ जैसे शोज में काम कर चुके किंशुक महाजन और दिव्या महाजन अपने स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से मोहब्बत करते थे, ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया से जुड़े होने के बावजूद भी इन दोनों के मन में कभी भी एक दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार कम नहीं हुआ। टीवी एक्टर किंशुक महाजन हाल ही में जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं।

credits: zimbio
टेलीविजन की ये चार जोड़िया है सच्चे प्यार की मिसाल, स्टार बनने के बाद भी नही भुलाया बचपन का प्यार! टेलीविजन की ये चार जोड़िया है सच्चे प्यार की मिसाल, स्टार बनने के बाद भी नही भुलाया बचपन का प्यार! Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement