Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बाबा रामदेव के आश्रम मे योगा सीखने गई थी यह खूबसूरत अभिनेत्री, पहली नजर में हुआ प्यार और करली शादी!



फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति मे कदम रखने वाली नवनीत कौर साउथ इंडस्ट्री की एक फेमस अभिनेत्री थी। इन्होने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ भाषा की फिल्म ‘दर्शन’ से की थी। 3 जनवरी 1986 को जन्मीं नवनीत कौर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम करती थीं। कौर मुंबई में जन्मीं और पली बढ़ी हैं। जबकि, उनके माता- पिता पंजाबी मूल के हैं। उनके पिता सेना में अधिकारी थे 12 वीं पास होने के बाद नवनीत ने पढ़ाई छोड़ एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने छह म्यूजिक एलबम में काम किया।


इसके बाद उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों मे शानदार अभिनय किया। इसके अलावा जेमिनी टीवी के रियलिटी शो ‘हुम्मा-हुम्मा’ में भी उन्होंने बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया। नवनीत ने मलयालम फिल्म ‘लव इन सिंगापुर’ के अलावा पंजाबी फिल्म ‘लड़ गए पेंच’ में भी अभिनय किया। नवनीत कौर को योगा का काफी शौक था। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए नवनीत कौर बाबा रामदेव के आश्रम मे योगा सीखने गई थी। वही योगा कैंप मे नवनीत की मुलाक़ात बड़नेरा के विधायक रवि राना से हुई।


रवि राना नवनीत की खूबसूरती पर फिदा हो गए, और दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे। धीरे-धीरे इन दोनों मे प्यार हो गया, और एक सामूहिक विवाह समारोह मे इन दोनों ने शादी कर ली।कौर ने कन्नड़ फिल्म दर्शन से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की।


इसके अलावा उन्होंने तेलुगु फिल्म सीनूए वसंथी और लक्ष्मी में भी अभिनय किया। 2005 में तेलुगु फिल्म चेतना, जग्पथीए गुड बॉय और 2008 में भूमा में भी उन्होंने बतौर एक्ट्रेस काम किया।


बता दें कि अभिनेत्री नवनीत कौर और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा का शादी समारोह अमरावती के साइंस कोर ग्राउंड में हुआ था। यह सामूहिक विवाह समारोह था, जिसमें गेस्ट के तौर पर 5 लाख मेहमानों ने हिस्सा लिया। इस शादी में फिल्म जगत से लेकर राजनीति की दिग्गज हस्तियों ने हिस्सा लिया था। यह पहली बार हुआ जब एक अभिनेत्री और एक विधायक ने सामूहिक विवाह समारोह में शादी की। बता दे की एनसीपी के टिकट पर साल 2014 मे लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुकी हैं, हालांकि चुनाव मे उन्हे जीत नहीं मिल पाई थी।

credits: zimbio

बाबा रामदेव के आश्रम मे योगा सीखने गई थी यह खूबसूरत अभिनेत्री, पहली नजर में हुआ प्यार और करली शादी! बाबा रामदेव के आश्रम मे योगा सीखने गई थी यह खूबसूरत अभिनेत्री, पहली नजर में हुआ प्यार और करली शादी! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement